Kannauj: मनचलों से परेशान किशोरी ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, आरोपी छेड़छाड़ के साथ वीडियो वायरल करने की देते थे धमकी

मां ने तीन पर दर्ज कराई आत्महत्या दुष्प्रेरण की रिपोर्ट, पुलिस कर रही जांच

Kannauj: मनचलों से परेशान किशोरी ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, आरोपी छेड़छाड़ के साथ वीडियो वायरल करने की देते थे धमकी

तिर्वा, कन्नौज अमृत विचार। मनचलों की छेड़छाड़ व किसी लड़के से बात करने का वीडियो वायरल करने की धमकी से भयभीत किशोरी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मां की तहरीर पर तीन युवकों पर आत्महत्या दुष्प्रेरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
 
थाना ठठिया के गांव निवासी 14 साल की किशोरी ने गांव के बाहर आम के पेड़ में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाते ही मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस को मृतका की मां ने रोते बिलखते हुए बताया कि उसकी पुत्री हाईस्कूल की छात्रा थी। 

वह जब स्कूल जाती तो चार मनचले युवक उसके पीछे पड़ जाते और रास्ते में उसके साथ छेड़छाड़ करते। जब वह विरोध करती तो उसका एक लड़के से बात करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दिया करते थे। इससे वह बहुत परेशान रहती थी। उसने यह बात घर में बताई थी। कई बार उसने भी किशोरी का पीछा करने से रोका था। उन्हीं लड़कों से परेशान होकर पुत्री ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

थानाध्यक्ष अरुण चौधरी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर फारेसिंक जांच कराई गई। मामले की जांच की जा रही है। मां की तहरीर पर तीन युवकों रोहित, विवेक और प्रमोद के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि किशोरी के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है जबकि रिपोर्ट दर्ज कर एक अभियुक्त को हिरासत में लिया गया है। कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: पशुओं में बीमारी का जल्द चलेगा पता, बढ़ेगा दुग्ध उत्पादन, IIT कानपुर ने निजी कंपनी को हस्तांतरित की तकनीक

 

ताजा समाचार

लखीमपुर खीरी: पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर फंदे पर झूला पति, जानें मामला
रुद्रपुर: युवती से अश्लील बात प्रकरण: थाना प्रभारी की गिरफ्तारी को लेकर भारी बारिश के बीच धरना
दाम बढ़े तो मिर्च की पैदावर में गर्मी की मार: पौधों में नहीं आ रहा फल, किसान परेशान
Hathras Stampede: मरने वालों में 40 से 50 उम्र की महिलाएं अधिक, 80 हजार की परमीशन में पहुंची ढाई लाख की भीड़
हाथरस भगदड़ कांड: झमाझम बारिश में भी नहीं रुके मुख्यमंत्री के कदम, छाता लेकर बारिश से बचाव करते रहे सुरक्षाकर्मी
विदेश मंत्री एस.जयशंकर ने सर्गेई लावरोव के समक्ष भारतीय नागरिकों की सुरक्षा का उठाया मुद्दा