रुद्रपुर: दहेज प्रताड़ना का फरार आरोपी कर्नाटक से हुआ गिरफ्तार

रुद्रपुर: दहेज प्रताड़ना का फरार आरोपी कर्नाटक से हुआ गिरफ्तार

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना गदरपुर पुलिस का 25 हजार के इनामी आरोपी को पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने बेंगलुरु कर्नाटक से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।

सोमवार को खुलासा करते हुए एसएसपी मंजूनाथ टीसी और एसपी क्राइम चंद्रशेखर घोडके ने बताया कि एक जनवरी 2023 को थाना गदरपुर की रहने वाली एक महिला ने अपने पति हारू न उर्फ बाबू निवासी ग्राम पसियापुरा थाना रामपुर यूपी के खिलाफ दहेज उत्पीड़न व घरेलू हिंसा के तहत मुकदमा दर्ज करवाया था।

मुकदमा होने के बाद से ही आरोपी हारून फरार हो गया था। गिरफ्तारी के काफी प्रयास के बाद भी जब आरोपी पकड़ में नहीं आया,तो पुलिस ने उसके ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया और गिरफ्तारी के लिए थाना गदरपुर व एसओजी की एक संयुक्त टीम बनाई।

सुरागरसी व पतारसी के आधार पर डेढ साल बाद पता चला कि आरोपी बंगलौर कर्नाटक में देखा गया है। जिसके चलते संयुक्त टीम ने थाना अनुगोंडान हल्ली जाकर पुलिस को सूचना दी और चिक्का तिरुपति रोड सेंचुरी पार्किंग स्थल से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। चूंकि नियमानुसार लंबा सफर होने के कारण पुलिस ने आरोपी को होसकोटे बेंगलुरु कर्नाटक स्थित न्यायालय में पेश किया और आरोपी को गिरफ्तार कर रुद्रपुर लाई। जहां पुलिस ने आरोपी को रुद्रपुर स्थित न्यायालय में पेश कर दिया है।