Bareilly News: टोल प्लाजा पर कर्मचारियों से मारपीट और तोड़फोड़, एक नामजद समेत 25 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

Bareilly News: टोल प्लाजा पर कर्मचारियों से मारपीट और तोड़फोड़, एक नामजद समेत 25 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

फरीदपुर, अमृत विचार। फरीदपुर टोल प्लाजा पर बुधवार देर रात एक कार सवार ने कर्मचारियों से गालीगलौज की। जब कर्मचारियों ने उसे समझाने का प्रयास किया तो उसने फोन कर 20-25 साथियों को मौके पर बुला लिया और कर्मचारियों से मारपीट और टोल प्लाजा में तोड़फोड़ की। पुलिस ने इस मामले में एक नामजद और 25 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

टोल प्रबंधक संजीव कुमार गुप्ता ने बताया कि बुधवार देर रात 1:30 बजे कार सवार शेखर अग्रवाल आया और शराब के नशे में टोल कर्मियों को बेवजह गालियां देना शुरू कर दिया। कर्मियों के समझाने पर उसने फोन करके बीस- पच्चीस साथियों को बुला लिया। टोल पर हंगामा करते हुए तोड़फोड़ शुरू कर दी। आरोपियों ने लाइन नंबर पांच से टीसी विक्रम सिंह पर लोहे की रॉड से हमला कर अधमरा कर दिया। 

मैनेजर ने बताया कि वह सभी को समझाते रहे लेकिन शेखर और उसके साथी नहीं माने। इस पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस की गाड़ी आने पर सभी लोग जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। मैनेजर की तहरीर पर पुलिस ने शेखर अग्रवाल सहित 25 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ये भी पढ़ें- Bareilly News: 16 जून को 18046 अभ्यर्थी देंगे UPSC की परीक्षा, मंडलायुक्त ने की एग्जाम की तैयारियों की समीक्षा बैठक