पीलीभीत: संदिग्ध परिस्थितियों में दुष्कर्म पीड़िता के पिता की मौत, पत्नी बोली- कर दी गई हत्या...छानबीन में जुटी पुलिस

पीलीभीत: संदिग्ध परिस्थितियों में दुष्कर्म पीड़िता के पिता की मौत, पत्नी बोली- कर दी गई हत्या...छानबीन में जुटी पुलिस

बिलसंडा, अमृत विचार। सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता के पिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। रातभर घर से गैरहाजिर रहने के बाद दूसरे दिन नशे की हालत में वह घर पहुंचे और कुछ ही देर में मौत हो गई। 

पत्नी ने बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना करने वाले आरोपियों पर ही हत्या करने का आरोप लगाया है। इसकी सूचना मिलने पर बिलसंडा पुलिस ने गांव पहुंचकर जानकारी जुटाई। शव पोस्टमार्टम को भेज पुलिस छानबीन कर रही है।  

बिलसंडा थाना क्षेत्र की रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में 17 मई को एसपी के आदेश पर गांव के ही फूलबाबू समेत तीन युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। इधर, गिरफ्तारी न होने के चलते परिवार पुलिस पर सांठगांठ और आरोपियों पर सुलह का दबाव बनाने को धमकाने का आरोप लगा रहा था। 

शुक्रवार दोपहर बाद पीड़िता के 40 वर्षीय पिता घर से गए और रातभर बाहर रहे।  दूसरे दिन शनिवार सुबह करीब छह बजे घर वापस आए। परिजन की मानें तो वह नशे की हालत में थे। कुछ ही मिनट बाद मौत हो गई। सामूहिक दुष्कर्म के मुकदमे की रंजिश में हत्या करने का आरोप परिवार वालों ने लगाया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। बिलसंडा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई। मौत की वजह जानने के लिए शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बता दें कि मृतक ने अभी कुछ दिन पहले ही बेटी को न्याय न मिलने की बात कहते हुए अपना मकान बेचने से जुड़ा फ्लैक्स भी लगाया था, जिसे सूचना पर पहुंची पुलिस ने उतरवा लिया था। उधर, एसओ बिलसंडा रणजीत सिंह ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिवार से कोई तहरीर नहीं मिली है।

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: PTR के गाइड और चालकों को प्रसिद्ध वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर आरजू ने दिए टिप्स, सावधानियों पर की विस्तार से चर्चा