प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त :अजय राय

प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त :अजय राय

लखनऊ, अमृत विचार। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय के नेतृत्व में कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल अलीगढ़, फिरोजाबाद व आगरा में हुई घटना के पीड़ितों से मिलने के लिए पहुंचा। प्रदेश अध्यक्ष के अनुसार, प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। अपराधियों में कानून का भय पूरी तरह से समाप्त हो चुका है। अपराधी आए दिन हत्या, डकैती, लूट तथा दुष्कर्म जैसी जघन्य घटनाओं को बेखौफ होकर अंजाम दे रहे हैं। बढ़ते अपराधों की दिशा में प्रदेश प्रतिदिन नया कीर्तिमान स्थापित कर रहा है।

उन्होंने बताया कि कुछ दिन पूर्व अलीगढ़ के मामूभंजन इलाके में भीड़ ने फरीद उर्फ औरंगजेब की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसी तरह फिरोजाबाद में पुलिस हिरासत में एक युवक की मौत हुई व आगरा में दो भाइयों की पुलिस प्रताड़ना के बाद आत्महत्या सम्बन्धी घटना के संज्ञान में आने के बाद कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल मृतक के परिजन से मिला और पार्टी की ओर से उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया। 

प्रतिनिधिमंडल में नवनिर्वाचित सांसद इमरान मसूद, तनुज पुनिया, विधायक वीरेन्द्र चौधरी, पूर्व विधायक, उपाध्यक्ष राजकुमार रावत, संगठन महासचिव अनिल यादव, प्रदेश महासचिव मुकेश धनगर, प्रदेश सचिव अखिलेश शर्मा, फतेहपुर सीकरी लोकसभा के प्रत्याशी रामनाथ सिकरवार, जिला कांग्रेस कमेटी आगरा के अध्यक्ष अरुण शर्मा शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमित दिवाकर व जिला/शहर कांग्रेस कमेटी फिरोजाबाद के अध्यक्ष संदीप तिवारी तथा साजिद बेग शामिल रहे।

ये भी पढ़ें -रामपथ की बदहाली देखने सड़क पर उतरी नेताओं की फौज, सांसद अवधेश प्रसाद बोले- लोकसभा में उठाऊंगा मुद्दा

ताजा समाचार

Bareilly News: गोलीकांड के 24 घंटे पहले केपी यादव ने गोला से खरीदे थे 15 तमंचे, पुलिस अब सप्लायर की भी कर रही तलाश
Bareilly News: डॉक्टर्स डे पर IMA ने वरिष्ठ चिकित्सक और मेधावियों को किया सम्मानित
बरेली: लंबी दूरी की ट्रेनों में लगे आईसीएफ कोच यात्रियों के लिए बने मुसीबत का सबब, आए दिन एसी काम नहीं करने की आ रहीं शिकायतें
बरेली गोलीकांड: पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज होगा राणा का गिरोह, सभी आरोपियों के आपराधिक इतिहास तैयार कराने के बाद लगेगा NSA
यात्रियों के लिए खुशखबरी, शाहजहांपुर-बरेली-मुरादाबाद के बीच मेमू ट्रेन चलाने का प्रस्ताव...मुख्यालय से मंजूरी के बाद दौड़ेगी ट्रेन
Bareilly News: चौकीदार की गोली मारकर हत्या के मामले में दो भाइयों को उम्रकैद