पूर्व सांसद प्रज्वल को नहीं मिली राहत, अदालत ने आठ जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेजा 

पूर्व सांसद प्रज्वल को नहीं मिली राहत, अदालत ने आठ जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेजा 

बेंगलुरु। जनता दल (सेक्युलर) के पूर्व सांसद प्रज्वल रेवन्ना को यहां की एक अदालत ने शनिवार को आठ जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। प्रज्वल पर कई महिलाओं का यौन उत्पीड़न और दुष्कर्म करने का आरोप है। 

चार दिन की विशेष जांच टीम (एसआईटी) की हिरासत आज समाप्त होने के बाद प्रज्वल को 42वें अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अदालत के न्यायाधीश के समक्ष पेश किया गया। प्रज्वल रेवन्ना को सोमवार को आठ जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था, लेकिन बाद में पुलिस द्वारा विशेष लोक अभियोजक (एसपीपी) के माध्यम से ‘बॉडी वारंट’ का अनुरोध करने पर मजिस्ट्रेट अदालत के न्यायाधीश ने उन्हें 29 जून तक विशेष जांच दल (एसआईटी) की हिरासत में भेज दिया था। 

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के 33 वर्षीय पोते के खिलाफ चार अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं, जिनकी जांच एसआईटी कर रही है। प्रज्वल हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनाव के दौरान हासन निर्वाचन क्षेत्र से हार गए थे। हासन में 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव से पहले कथित तौर पर प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े आपत्तिजनक वीडियो वाले ‘पेन-ड्राइव’ प्रसारित होने के बाद यौन शोषण के मामले सामने आए। मामले दर्ज होने के बाद जनता दल (सेक्युलर) ने भी उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया था। 

यह भी पढ़ें- CBI मामले में CM केजरीवाल को बड़ा झटका, 12 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेजा

ताजा समाचार

बरेली कॉलेज में शिक्षकों के स्थानांतरण के लिए पैसे मांगने की जांच शुरू
Bareilly News: गोलीकांड के 24 घंटे पहले केपी यादव ने गोला से खरीदे थे 15 तमंचे, पुलिस अब सप्लायर की भी कर रही तलाश
Bareilly News: डॉक्टर्स डे पर IMA ने वरिष्ठ चिकित्सक और मेधावियों को किया सम्मानित
बरेली: लंबी दूरी की ट्रेनों में लगे आईसीएफ कोच यात्रियों के लिए बने मुसीबत का सबब, आए दिन एसी काम नहीं करने की आ रहीं शिकायतें
बरेली गोलीकांड: पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज होगा राणा का गिरोह, सभी आरोपियों के आपराधिक इतिहास तैयार कराने के बाद लगेगा NSA
यात्रियों के लिए खुशखबरी, शाहजहांपुर-बरेली-मुरादाबाद के बीच मेमू ट्रेन चलाने का प्रस्ताव...मुख्यालय से मंजूरी के बाद दौड़ेगी ट्रेन