कुकरैल नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत, अबरार नगर के पास गड्ढे में गए थे नहाने.. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

कुकरैल नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत, अबरार नगर के पास गड्ढे में गए थे नहाने.. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

अमृत विचार, लखनऊ। इंदिरानगर थाना क्षेत्र के खुर्रमनगर चौकी के पास शनिवार दोपहर अबरार नगर में कुकरैल नदी के किनारे गड्ढे में दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों बच्चों के शवों को बाहर निकाला और पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे नहाने गए थे। गड्ढे गहरे होने की वजह से डूब गए। बच्चों की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बता दें कि कुकरैल नदी में सौन्दर्यीकरण का काम चल रहा है। ऐसे में लगातार कुकरैल नदी में खुदाई का काम चल रहा है। जिसकी वजह से बीती रात बारिश होने की वजह से गड्ढे में पानी भर गया। नहाने गए बच्चों को पानी के गहराई का अंदाजा नहीं लग पाया और दोनों डूब गए। फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर खुर्रमनगर पुलिस मौजूद रही और मामले की जांच कर रही है।

कुकरैल नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत (2)

जानकारी के मुताबिक मृतक बच्चे खुर्रमनगर चौकी के पास अबरार नगर इलाके में बनी झुग्गी में रहते थे। बीती रात बारिश होने के बाद नदी के किनारे पानी ज्यादा हो गया था। शनिवार दोपहर वहां तीन बच्चे नहाने गए। जिनमें दो बच्चों की डूबकर नींद हो गई। वहीं आसपास खेल रहे बच्चों के चिल्लाने के बाद स्थानीय लोग इकठ्ठा हुए और घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों को जब तक बाहर निकाला तब तक उनकी साँसें रुक चुकी थी। इसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया। मृतक बच्चों की पहचान गोंडा के रहने वाले कासिम (10) पुत्र जुनैद और शिफा (8) पुत्री मुस्ताक के रूप में हुई है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

कुकरैल नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत (1)

ये भी पढ़ें:- Admission News: नेशनल पीजी कॉलेज की प्रवेश परीक्षा आठ जूलाई से, 11 से होगी काउंसलिंग