महाकुंभ 2025 : जगद्गुरु शांडिल्य महाराज से मेलाधिकारी ने लिया आशीर्वाद 

महाकुंभ 2025 : जगद्गुरु शांडिल्य महाराज से मेलाधिकारी ने लिया आशीर्वाद 

प्रयागराज। अमृत विचार: जगद्गुरु स्वामी नारायणाचार्य शांडिल्य जी महराज श्रृंगवेरपुर धाम आज महाकुंभ के मेलाधिकारी विजय किरन आनंद से कार्यालय में मिले। जगद्गुरु स्वामी नारायणाचार्य शांडिल्य जी महराज ने मेलाधिकारी विजय किरन आनंद को महाकुंभ 2024-25 के विश्व प्रसिद्ध आयोजन के सकुशल संपन्न होने के लिए आशीर्वाद दिया। उन्होंने कहा कि जिस तरह से  महाकुंभ की व्यापक स्तर पर तैयारियां चल रही है उससे यह आयोजन दिव्य और भव्य होगा।

जगद्गुरु स्वामी नारायणाचार्य शांडिल्य जी महराज ने कहा कि इस बार जिस तरह से केन्द्र सरकार, प्रदेश सरकार और महाकुम्भ मेला प्रशासन के अफसर तैयारियों में लगे हैं उसे देखने से लग रहा है कि महाकुम्भ की सभी तैयारियां समय से पूरी होगी और उसका लाभ सभी स्नानार्थियों, श्रद्धालुओं, संत - महात्माओं और प्रयागराज सहित आसपास के जिले के लाखों लोगों को मिलेगा। जगद्गुरु स्वामी नारायणाचार्य शांडिल्य जी महराज ने कहा कि सरकार जिस तरह से सनातन धर्म के मंदिरों को संरक्षित कर रही है उससे सनातन धर्म के लोगों और संत, महात्माओं में हर्ष व्याप्त है।

महाकुंभ के मेलाधिकारी विजय किरन आनंद ने बताया कि महाकुंभ की सभी तैयारियां समय से गुणवत्तापूर्ण होगी। उन्होंने कहा कि मेला प्रशासन, लोनिवि, पीडीए, नगर निगम, पर्यटन विभाग सहित अन्य विभागों के कार्य गुणवत्ता सहित तेजी से चल रहे हैं जो समय से पूर्ण होंगे। इस दौरान जगद्गुरु स्वामी नारायणाचार्य शांडिल्य जी महराज ने मेलाधिकारी विजय किरन आनंद को कई जरूरी सुझाव दिया, जिसे मेलाधिकारी विजय किरन आनंद ने गंभीरता से सुना। इस दौरान वरिष्ठ समाजसेवी राजीव कुमार मिश्र सहित अन्य प्रमुख लोग थे।

यह भी पढ़ें-उमेश पाल हत्याकांड: अतीक के शूटर गुड्डू मुस्लिम, अरमान, साबिर पर चार्जशीट दाखिल