अयोध्या: नेता प्रतिपक्ष ने कार्यकर्ताओं की टटोली नब्ज, दिया जीत का मंत्र

नेता प्रतिपक्ष लाल बिहारी यादव ने मिल्कीपुर का किया दौरा   

अयोध्या: नेता प्रतिपक्ष ने कार्यकर्ताओं की टटोली नब्ज, दिया जीत का मंत्र

मिल्कीपुर/अयोध्या, अमृत विचार। मिल्कीपुर में उपचुनाव को देखते हुए नेता प्रतिपक्ष विधान परिषद व मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव के प्रभारी लाल बिहारी यादव ने क्षेत्र में दौरा कर जीत का मंत्र दिया।

विधानसभा मिल्कीपुर की ग्राम सभा मवई खुर्द पहुंचकर कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोली। बैठक में मवई खुर्द सहित कई ग्राम सभाओं से आए सपा कार्यकर्ताओं ने सेन परिवार के उपचुनाव में दूरी बनाए रखने से संबंधित बात कही तो नेता प्रतिपक्ष ने तुरंत दूरभाष से पूर्व मंत्री आनंद सेन से वार्ता की। वार्ता के बाद कार्यकर्ताओं को बताया कि शीघ्र ही सभी उपचुनाव में एक साथ दिखाई देंगे। मवई खुर्द में कार्यकर्ता बैठक के बाद हैरिंग्टनगंज क्षेत्र स्थित एक विद्यालय में प्रबुद्ध एवं शिक्षक वर्ग के सम्मेलन को संबोधित किया। 

उन्होंने कहा कि यह चुनाव आप प्रत्याशी के लिए नहीं लड़ रहे हैं, बल्कि समाजवादी पार्टी के लिए लड़ रहे हैं। मतभेदों को भूलकर मिल्कीपुर सीट जीतने की तैयारी करें। उन्होंने मतदाता सूची पर विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए। प्रबुद्ध सम्मेलन के दौरान डॉ अवधेश यादव, छोटे लाल यादव, राम चरन यादव, राम यज्ञ, संतराम, राम केवल, डॉ संजीत यादव, शिवराम यादव सहित पार्टी के दर्जनों नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- अयोध्या: चार दशक पूर्व मृत की जगह खड़ा होकर दिया जमीन का बैनामा, रिपोर्ट दर्ज