Auraiya: संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने कही ये बात...

Auraiya: संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने कही ये बात...

औरैया, अमृत विचार। अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में पेड़ से युवक का शव लटका देख क्षेत्र में सनसनी फैल गई तथा भीड़ इकट्ठी हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। वहीं मृतक की शिनाख्त क्षेत्र के पूठा गांव निवासी निर्भय सिंह (30वर्ष) पुत्र स्व. लज्जाराम के रूप में हुई।  

बताते चलें क्षेत्र के पूठा गांव निवासी निर्भय सिंह मानसिक रूप से विक्षिप्त था। बड़े भाई ज्ञानसिंह और छोटे भाई रामनरेश का विवाह हो चुका है। निर्भय अपनी मां लौंग श्री के पास रहता था। उसका इलाज चल रहा था। मानसिक विक्षिप्तता की वजह से परिजन अक्सर उसे घर से बाहर नहीं निकलने देते थे और घर में ही बंद रखते थे। गुरुवार की रात करीब एक बजे वह मां के रोकने के बावजूद दरवाजा खोलकर हाथ में टॉर्च लेकर घर से निकल आया। 

गुरुवार की सुबह, भीखेपुर गांव के पास पूठा गांव निवासी एक युवक के खेत की मेड़ पर खड़े आम के पेड़ पर लोगों ने निर्भय को फांसी पर लटका देखा। आसपास के लोगो की भीड़ लग गई। पूठा गांव निवासी ज्ञान सिंह ने उसकी शिनाख्त की। ज्ञान सिंह ने बताया कि वह मानसिक विक्षिप्त था। उसका विवाह नहीं हुआ था। उसे मानसिक विक्षिप्तता की दवा दी जाती थी। 

उसने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंचे सीओ अशोक कुमार सिंह व कोतवाल राजकुमार सिंह ने परिजनों से पूछताछ की। परिजन आत्महत्या की बात कहते हुए पोस्टमार्टम कराने से मना कर रहे थे। कोतवाल के समझाने पर वह पोस्टमार्टम कराने को तैयार हुए। सीओ अशोक कुमार सिंह ने बताया कि निर्भय सिंह मानसिक विक्षिप्त था। प्रथम दृष्टया फांसी लगाकर आत्महत्या की बात सामने आई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- कानपुर में अजय राय बोले- यूपी में जंगलराज, बेरोजगारी व भेड़ियों का आंतक, सीएम योगी करते सिर्फ बुलडोजर चलाने की बातें

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें