स्कूल गेट पर अभिभावक का गार्ड से हुआ विवाद, चलाई गोली-पुलिस ने किया अरेस्ट 

स्कूल गेट पर अभिभावक का गार्ड से हुआ विवाद, चलाई गोली-पुलिस ने किया अरेस्ट 

नैनी/प्रयागराज, अमृत विचार। सोमवार की दोपहर स्कूल की छुट्टी के बाद बच्चे को लेने पहुंचे अभिभावक का गेट पर मौजूद गार्ड से पार्किंग को लेकर विवाद हो गया। विवाद के दौरान अभिभावक ने पिस्टल से गार्ड पर गोली चला दी। हालांकि गोली गार्ड को नहीं लगी। घटना के दौरान स्कूल में अफरा तफरी मच गई। गोली की आवाज सुनकर टीचर और प्रबंधक गेट पर पहुंचे गए। प्रबंधक ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अभिभावक को गिरफ्तार कर लिया।  प्रबंधक की तहरीर पर अभिभावक के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। 

जानकारी के मुताबिक नैनी कोतवाली क्षेत्र के धनुआ, सीओडी निवासी वेद प्रकाश दुबे प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं। जबकि उनके बच्चे एफसीआई रोड पर स्थित सेमेस्टार ग्लोबल स्कूल में पढ़ते हैं। सोमवार दोपहर को विद्यालय की छुट्टी होने पर वह बच्चों को लेने के लिए स्कूल पहुंचे थे। वेद प्रकाश दुबे अपना वाहन स्कूल के अंदर ले जाना चाहता था। गेट खोलने के लिए कहा तो गार्ड ने साफ मना कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच जमकर कहासुनी हो गई। बात आगे बढ़ी तो मनबढ़ प्रॉपर्टी डीलर ने कमर में लगी पिस्टल निकाल कर गार्ड पर फायर  कर दिया। हालांकि गार्ड गोली लगने से बाल-बाल बच गया, लेकिन स्कूली बच्चों में दहशत फैल गई। बच्चे चीख पुकार करते भागने लगे। वहीं फायरिंग करने वाले को लोगों ने पकड़ लिया। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल के बाद आरोपी को हिरासत में लेकर नैनी कोतवाली ले गई। स्कूल गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से पिस्टल और कुछ कारतूस भी बरामद करते हुए कब्जे में ले लिए। 

स्कूल के मैनेजर ज्ञानेश्वर प्रसाद तिवारी की तहरीर मिलने पर नैनी कोतवाली में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। इस संबंध में डीसीपी यमुनानगर श्रद्धा नरेंद्र पांडेय ने बताया कि स्कूल में बच्चें को लेने पहुंचे अभिभावक और मौजूद गार्ड के बीच पार्किंग को लेकर कहासुनी हुई थी। जिसके बाद अभिभावक ने गोली चला दी प्रबंधक की तहरीर पर नामजद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गई है।

ये भी पढ़ें -Adani-Hindenburg dispute: सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले के खिलाफ दायर पुनर्विचार याचिका की खारिज