प्रयागराज: युवक की चाकू घोंपकर हत्या, सड़क पर शव रख किया हंगामा

हिन्दुस्तान केबल में था ऑपरेटर 

प्रयागराज: युवक की चाकू घोंपकर हत्या, सड़क पर शव रख किया हंगामा
नैनी छिवकी गांव में युवक की हत्या के दूसरे दिन परिजनों ने शव सड़क पर रखकर किया हंगामा

नैनी/प्रयागराज, अमृत विचार। नैनी कोतवाली क्षेत्र के छिवकी गांव में बुधवार देर रात मामूली विवाद के बाद केबल ऑपरेटर 22 वर्षीय अंकित भारतीया को चाकू घोंपकर हत्याकर दी गयी थी। वहीं घटना में घायल मृतक के दो दोस्त भी मामूली रूप से जख्मी हुए हैं। गंभीर हालत में परिजन उसे एसआरएन अस्पताल लेकर पहुंचे थे जहां अंकित की सांसे थम गई। गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद शव देर शाम शव नैनी घर पहुंचा तो परिजनों और ग्रामीणों ने शव को चौराहे पर रखकर हंगामा करने पहुंच गये। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह हंगामा कर रहे लोगों को समझा कर शान्त कराया और शव का अंतिम संस्कार करा दिया।  

जानकारी के मुताबिक छिवकी गांव निवासी अंकित भारतीया फाइबर केबल का ऑपरेटर था। उसके पिता प्लंबिंग का काम करते हैं। पुलिस के मुताबिक अंकित तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। अंकित बुधवार रात घर से कुछ दूरी पर अपने दो दोस्तों के साथ बात कर रहा था। उसी दौरान मोहल्ले का ही एक युवक वहां पहुंचा और अंकित से किसी बात को लेकर विवाद करने लगा। विवाद बढ़ने पर युवक ने अंकित के पेट में कई बार घोंप दिए। जिससे जख्मी अंकित लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा। जिसके बाद परिजनों ने उसे पुलिस की मदद से एसआरएन अस्पताल पहुंचाया, जहां देर रात उसकी मौत हो गई। 

WhatsApp Image 2024-08-15 at 22.12.17_7cf9bab7

स्थानीय लोगों के मुताबिक अंकित के साथ मौजूद उसके दो दोस्त भी बीचबचाव में मामूली रूप से घायल हो गए। अंकित की मौत की सूचना पर उसके घर में कोहराम मच गया। आक्रोशित महिलाओं ने पहले बुधवार की देर रात नैनी कोतवाली पहुंचकर घेराव जिया और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की। वही गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद जब देर शाम अंकित का शव घर पहुंचा तो परिजन और ग्रामीण शव को सड़क पर रखकर हंगामा करने पहुंच गए।

सूचना पर पहुंची नैनी पुलिस ने किसी तरह से लोगों को आरोपी की गिरफ्तारी और मुआवजे का आश्वासन देकर शान्त करा दिया। जिसके बाद परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया। मामले में इंस्पेक्टर नैनी वैभव सिंह ने बताया कि आरोपी की पहचान मोहित पंडा के रूप में हुई है। उसकी गिरफ्तारी की जा चुकी है। रही बात मुआवजे की, इसके लिए शासन को पत्र भेजा जायेगा।

ये भी पढ़ें- प्रयागराज: नाला में डूबकर किशोर की मौत, परिवार में मचा कोहराम