हरदोई में सुबह से लगातार हो रही बारिश, पूरे शहर में भरा पानी-गलियां उफनाईं, सड़कों पर हुआ जलभराव 

हरदोई में सुबह से लगातार हो रही बारिश, पूरे शहर में भरा पानी-गलियां उफनाईं, सड़कों पर हुआ जलभराव 

हरदोई, अमृत विचार। जिले के अधिकांश भागों में सुबह से रुक-रुक कर बारिश हो रही है। बारिश के चलते एक बार फिर शहर जलमग्न हो गया है। जिला मुख्यालय के अधिकांश तालाबों के पाट दिए जाने तथा नाले नालियों की समय से सफाई न होने से जरा सी बारिश में पूरा शहर जलमग्न हो रहा है। सुबह से लगातार हो रही बारिश के चलते तापमान में भी गिरावट आई है। वहीं गलियों में पानी भर गया है जिससे लोग घरों में कैद हो गए हैं। गलियों के उफनाने से सड़कों पर भीषण जलभराव हो गया है। 

बुधवार की सुबह आसमान में घने बादल छा गए। देखते ही देखते तेज बारिश शुरू हो गई। काफी समय तक तेज बारिश होती रही बारिश लगभग पूरे जिले में हो रही है। दोपहर बाद तक बारिश का क्रम लगातार चल रहा है रुक-रुक कर बारिश हो रही है । बारिश होने से नगर के बड़ा चौराहा, मुन्ने मियां चौराहा, छोटा चौराहा, सदर बाजार, कलेक्ट्रेट सहित अधिकांश स्थानों पर पानी भर गया है। बरसात के चलते सुबह विद्यालय जाने वाले बच्चों वह स्टाफ को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। सुबह से ही शुरू हुई बारिश ने लोगों को अपने घरों में कैद कर दिया। बारिश की वजह से अधिकांश व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद हैं।

15 (6)

सुबह शुरू हुई बारिश का क्रम लगातार जारी है ,लगभग 5 घंटे से बरसात हो रही है। जिले के अधिकांश भागों में वर्षा हो रही है ।कस्बा बिलग्राम वासियों को भी भयंकर जल भराव का सामना करना पड़ रहा है। बारिश से जिला मुख्यालय के आसपास बसे मोहल्ले आशा नगर, सुभाष नगर ,कन्हाई पुरवा,धन्नू पुरवा ,ब्रह्मपुरी कॉलोनी ,भामाशाह नगर सहित कई इलाकों में भीषण जल भराव हो गया है। वहीं दूसरी ओर अच्छी बारिश से किसानों के चेहरों पर खुशी छाई है। उन्हें उम्मीद है कि यदि इसी प्रकार बारिश होती रही तो धान की फसल बेहतर पैदा होगी।

ये भी पढ़ें -Unnao: गंगाघाट में चंपापुरवा और रविदास नगर बस्ती के सामने कटान का खतरा फिर मंडराया...सिंचाई विभाग ने अभी तक नहीं लिया संज्ञान