शाहजहांपुर: कमरे में मिला महिला का शव, शरीर में पड़ गए थे कीड़े...मकान के अंदर से आ रही थी बदबू

काशीराम कॉलोनी में पुलिस ने दरवाजा तोड़ा, बेटी का कोई आरोप नहीं..दिल्ली में काम करता है पति

शाहजहांपुर: कमरे में मिला महिला का शव, शरीर में पड़ गए थे कीड़े...मकान के अंदर से आ रही थी बदबू

शाहजहांपुर, अमृत विचार। शहर के मोहल्ला काशीराम कॉलोनी में एक अधेड़ महिला का शव कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। शव से दुर्गंध आ रही थी और उसमें कीड़े पड़ गए थे। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को निकाला और मामले की जानकारी करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उसकी बेटी मोहल्ला गदियाना में रहती है। बेटी का कोई आरोप नहीं है।

चौक कोतवाली के मोहल्ला काशीराम कॉलोनी निवासी बसंत कुमार सक्सेना दिल्ली में काम करते है। उसकी पत्नी 55 वर्षीय मंजू सक्सेना काशीराम कॉलोनी में अकेले रहती थी। उसकी शादी शुदा बेटी नीतू सक्सेना सदर बाजार के मोहल्ला गदियाना में रहती है। तीन दिन से उसका दरवाजा नहीं खुला था। पड़ोसियों ने सोचा कि घर में ही रह रही होगी।

शुक्रवार दोपहर बाद चार बजे उसके मकान से लोगों को दुर्गंध आनी महसूस हुई तो लोगों ने उसकी बेटी नीतू को फोन किया। वह अनहोनी की आशंका मन में लिए काशीराम कॉलोनी पहुंची, तो मकान अंदर से बंद था और उसमें से दुर्गंध आ रही थी। कॉलोनी के लोगों की मौके पर भीड़ लग गई। मामले की जानकारी चौक कोतवाली पुलिस को दी गई। प्रभारी निरीक्षक राजीव तोमर सिपाहियों के साथ कॉलोनी में पहुंचे। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो मंजू का शव जमीन पर पड़ा था। उसके शरीर में कीड़े पड़ गए थे। शव दिन तीन पुराना था। मृतका की बेटी ने बताया कि चार दिन पूर्व अपनी मां से मिलकर गई थी और उसकी मां बीमार रहती थी। उसका कोई आरोप नहीं है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

...इसलिए किसी ने नहीं दिया ध्यान
मंजू सक्सेना कॉलोनी में किसी से ज्यादा बात नहीं करतीं थीं और अधिक से अधिक समय वह घर के अंदर ही रहती थी,इसलिए कॉलोनी में उनके आवास के पास रहने वाले लोगों ने ध्यान नहीं दिया। उन्हें लगा कि घर में कुछ अपना काम कर रही होगी लेकिन जब उनके मकान से दुर्गंध आनी शुरू हुई तब लोगों को अनहोनी की आशंका हुई, तब बेटी को सूचना दी गई।

काशीराम कॉलोनी में अंदर से बंद मकान से एक महिला का शव निकाला गया है, शव लगभग तीन दिन पुराना लग रहा है, उसमें कीड़ पड़ जाने की वजह से दुर्गंध आ रही थी। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसमें किसी तरह का कोई आरोप नहीं लगाया गया है-राजीव कुमार तोमर, कोतवाल, चौक कोतवाली

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: हत्या की रिपोर्ट दर्ज करने को लेकर अस्पताल गेट पर जाम की सड़क, इंस्पेक्टर-दरोगा के निलंबन की उठाई मांग