बाजपुर: शेयर मार्केट में कमाई का झांसा देकर लाखों की ठगी

बाजपुर: शेयर मार्केट में कमाई का झांसा देकर लाखों की ठगी

बाजपुर, अमृत विचार। शेयर मार्केट में कमाई का झांसा देकर पति-पत्नी ने की बाजपुर के लोगों को झांसे में लेकर उन्नीस लाख से भी अधिक की ठगी करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी थी पुलिस ने काशीपुर निवासी दम्पति के खिलाफ लाखों की ठगी का मामला दर्ज किया है।

ग्राम-लखनपुर, सुरेन्द्र नगर कालोनी, निवासी गोविन्द यादव पुत्र स्व.बब्बन यादवने तहरीर में कहा कि वह वर्ष 2022 से पूर्व प्रार्थी अपने परिवार से अलग रहकर सामाज की सेवा हेतु विभिन्न सामाजिक संगठनों में उत्तराखण्ड राज्य के विभिन्न जनपदों में रहकर कार्य कर रहा था। उसकी मुलाकात आलूफार्म काशीपुर निवासी संदीप तिवारी पुत्र राकेश तिवारी से हुई। उसने पत्नी शिल्पा तिवारी के साथ शेयर मार्केट का कार्य कर मोटी कमाई करने की बात कही गई।

बताया गया कि उनके साथ अन्य कई लोग भी जुड़े हुए हैं जिनको वह शेयर मार्केट का कार्य करना सिखाते हैं तथा उनकी धनराशि शेयर मार्केट में लगवाकर अच्छी आमदनी प्रतिमाह करवाते हैं। यदि बह उसे यक लाख देता है, अथवा अपना खुद का डीमेट एकाउन्ट खोलता है जिसको संदीप तिवारी तथा उसकी पत्नी द्वारा संचालित किया जायेगा, तो उसे शनिवार, रविवार व राष्ट्रीय अवकाश के दिनों को छोड़कर एक हजार रुपये प्रतिदिन के हिसाब से मुनाफा संदीप तिवारी द्वारा होना बताया गया।

उनकी बातो पर विश्वास कर उसने स्वयं तथा मित्रों के 19 लाख आठ हजार रुपये नगद देकर खातों में लगवाए जिसका लाभ नहीं मिलने पर पैसा वापस मांगा गया तो कहा गया कि जिसके साथ वह काम करता है उसने आत्महत्या कर ली है। गाविंद ने स्वयं तथा अपने साथियों के साथ धोखाधड़ी होने की बात कहते हुए मामला दर्जन करने की मांग की थी जिसमें एसएसपी के आदेश पर संदीप तिवारी एवं शिल्पा तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।