बदायूं: महावा नदी पुल के पास खेल रहे चार साल के बच्चे का अपहरण, पुलिस ने जिले भर में की नाकाबंदी

बदायूं: महावा नदी पुल के पास खेल रहे चार साल के बच्चे का अपहरण, पुलिस ने जिले भर में की नाकाबंदी

सहसवान, अमृत विचार : जरीफनगर थाना क्षेत्र के गांव समसपुर मलिक फत्ता में महवा नदी पुल के पास चार बच्चे खेल रहे थे। बाइक से दो लोग आए और एक बच्चे का अपहरण करके ले गए। अन्य बच्चों के शोर मचाने पर ग्रामीण और बच्चे के परिजन पहुंचे। पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। उच्चाधिकारियों को सूचना देकर क्षेत्र में नाकाबंदी कर दी। वाहनों को रोककर चेक किए गए। बच्चे की तलाश की जा रही है। 

थाना जरीफनगर क्षेत्र में मुख्य कस्बा से नाधा जाने वाले मार्ग पर गांव समसपुर मलिक फत्ता है। पास में ही महावा नदी बह रही है। बुधवार दोपहर लगभग एक बजे समसपुर मलिक फत्ता निवासी सतीश (9) पुत्र महाराम, उसका भाई जितेंद्र (6) व संजय (4) और अरविंद (11) पुत्र मुकेश पुल के पास खेल रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार दो लोग वहां पहुंचे।

संजय को उठाकर बाइक पर बैठाया और अपने साथ ले गए। उसके साथ खेल रहे बच्चों ने शोर मचाया और गांव जाकर संजय के परिवार को जानकारी दी। परिजन और ग्रामीणों ने आसपास के क्षेत्र में संजय की तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। परिजनों ने थाना जरीफनगर पुलिस को सूचना दी। अनहोनी की आशंका जाहिर की। पुलिस हरकत में आई। 

बच्चे की तलाश शुरू कर दी। क्षेत्र में जगह-जगह नाकाबंदी करके बच्चे की तलाश की। वाहनों को चेक किया लेकिन सफलता नहीं मिली। एसओजी ने भी बच्चे की तलाश शुरू की है। थाना जरीफनगर के प्रभारी निरीक्षक रविकरन ने बताया कि बच्चे के अपहरण की सूचना मिली है। उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया है। पुलिस की गई टीमें लगाई गई हैं। एसओजी भी बच्चे की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें-  पीलीभीत: पुलिस ने नहीं लिखी रिपोर्ट, अब पीड़ित ने खुद पकड़कर दे दिया चोर...पेड़ों की छंटाई करने आए युवक ने पड़ोसी के घर कर ली थी चोरी