भदोही में बारात में दूल्हा समेत तीन पर सिरफिरों ने फेंका तेजाब

भदोही में बारात में दूल्हा समेत तीन पर सिरफिरों ने फेंका तेजाब

अमृत विचार, भदोही। जिले के सुरियावां क्षेत्र में बारात में सिरफिरों ने दूल्हा सहित तीन लोगो पर तेजाब फेंक दिया। तेजाब फेके जाने की घटना से बारात में हड़कंप मच गया। अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर तेजवीर सिंह ने बुधवार को बताया कि मंगलवार की रात्रि में जिले के सुरियावां थाना क्षेत्र के तुलापुर बहदुरान निवासी सभाजीत गौतम के यहां बारात आई थी।

रथ पर दूल्हा सुदामा गौतम के साथ आरके बुद्ध व जेके बुद्ध बैठे हुए थे। इस बीच अचानक मोटरसाइकिल से पहुंचे दो युवकों ने तीनों के ऊपर तेजाब फेंक दिया जिससे वे बुरी तरह झुलस गए। तीनों को आनन फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुरियावा में भर्ती कराया गया जहां हालत बिगड़ने पर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि गंभीर रूप से झूलसे दूल्हे की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

घटना की सूचना मिलने पर सुरियावां थाना प्रभारी राम नगीना यादव मय फोर्स घटना स्थल पर पहुंचकर एक बाइक को कब्जे में ले लिया। क्षेत्राधिकारी अजय कुमार चौहान ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया और हमलावरों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया। मामले में दूल्हे के भाई धर्मेंद्र गौतम ने दो लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस दोनों को हिरासत से लेकर पूछताछ कर रही है। बारात बिना शादी के बैरंग और वापस होने पर गांव में सन्नाटा छाया हुआ है।

यह भी पढ़ें :- लखनऊ: इप्सेफ की सरकार से अपील-कर्मचारियों का न करें ट्रांसफर, कहा- चुनाव में नाराजगी के बाद भी नहीं किया कोई बड़ा आंदोलन