लखीमपुर खीरी: चोरों ने पटेलनगर में शिक्षक के घर को बनाया निशाना, नकदी समेत उड़ाए लाखों के जेवर

लखीमपुर खीरी: चोरों ने पटेलनगर में शिक्षक के घर को बनाया निशाना, नकदी समेत उड़ाए लाखों के जेवर

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार: पुलिस से बेखौफ चोरों ने शहर के मोहल्ला पटेल नगर निवासी एक शिक्षक के घर का ताला तोड़ दिया और नकदी-जेवर समेत करीब पांच लाख रुपये का सामान बटोर ले गए। मां पूर्णागिरि के दर्शन कर जब शिक्षक परिवार समेत वापस लौटे तो घटना की जानकारी हुई। उन्होंने अज्ञात चोरों के खिलाफ सदर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है।

मोहल्ला पटेलनगर निवासी अध्यापक अशोक मौर्य दो दिन पहले मां पूर्णागिरि के दर्शन कर परिवार के साथ गए थे। मकान पर ताला पड़ा हुआ था। इसी बीच चोरों ने उनके मकान को निशाना बना लिया। ताले तोड़कर घर में घुसे चोरों ने सभी कमरों के ताले तोड़ दिए। वहां रखी अलमारियां आदि तोड़ दीं और बेखौफ होकर सभी कमरे खंगाल डाले। 

शनिवार की सुबह जब अध्यापक मां पूर्णागिरि के दर्शन कर घर वापस आए तो मुख्य गेट पर पड़ा ताला टूटा और गेट खुला मिला। आशंकित होकर वह घर के अंदर गए तो उनके होश उड़ गए। सभी कमरों के ताले टूटे पड़े थे। वहां रखा एक-एक सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था। अलमारियों के लाकर्स टूटे और खुले पड़े थे। चोरी की सूचना से मोहल्ले में सनसनी फेल गई। 

बड़ी संख्या में आसपास के लोग आ गए। पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची एलआरपी चौकी पुलिस ने मौका मुआयना किया। शिक्षक ने बताया कि चोर नकदी समेत करीब पांच लाख रुपये के जेवर बटोर ले गए हैं। उन्होंने अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है, लेकिन पुलिस ने जांच करने की बात कहते हुए रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। शहर कोतवाल अंबर सिंह ने बताया कि चोरी हुई है। जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Bareilly News: आज से परास्नातक की परीक्षाएं करा सकेंगे महाविद्यालय