ओवर स्पीड़िग : कार का पहिया निकलने से खाई में पलटी कार, कपड़ा व्यवसाई की मौत 

कार में कपडे लेकर खैराबाद से बहराइच जा रहे थे कार सवार, दो गंभीर घायल 

ओवर स्पीड़िग : कार का पहिया निकलने से खाई में पलटी कार, कपड़ा व्यवसाई की मौत 

सीतापुर,अमृत विचार। थानगांव थाना इलाके में कपडा व्यवसायी की वैगनआर कार का पहिया निकलने से अनियंत्रित होकर गहरी खाई में पलट गई। हादसे में कार सवार एक व्यवसायी की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने घायलों की हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर आवश्यक विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार थाना खैराबाद के मोहल्ला मसवासी टोला निवासीगण इस्लामुद्दीन (50) वर्ष पुत्र इमामूदिन, सईद (30) वर्ष पुत्र यूसुफ और अलाउद्दीन (40) पुत्र अब्दुल हमीद तीनों लोग कार से रेडीमेड कपड़े का व्यापार करते थे। बताया जाता है कि इसी के चलते सोमवार को तीनों लोग कपड़ो को गाडी में भरकर व्यापार के लिए जिला बहराइच जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में चहलारी घाट से पहले अचानक कार का पिछला पहिया निकलने से कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जाकर पलट गई।

स्थानीय लोगों ने चीख पुकार सुनकर मामले की सूचना पुलिस को देकर गाड़ियों में फंसे लोगों को निकालने का प्रयास किया। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार सवार तीनों व्यक्तियों को घायल अवस्था में सीएचसी भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने व्यापारी इस्लामुद्दीन को मृत घोषित कर दिया। दोनो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। प्रभारी निरीक्षक हनुमंत लाल तिवारी ने बताया कि परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हादसे की वजह वाहन का पहिया निकलने से होना प्रतीत होता है। दोनों घायलों को लखनऊ रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें :- लखनऊ क्राइम ग्राफ : छमाही अपराध, पश्चिम जोन में तबाड़तोड़ वारदात