Fatehpur: पेड़ से लटका मिला महिला का कंकाल, इलाके में फैली सनसनी, परिजनों ने चार लोगों पर लगाया हत्या का आरोप

Fatehpur: पेड़ से लटका मिला महिला का कंकाल, इलाके में फैली सनसनी, परिजनों ने चार लोगों पर लगाया हत्या का आरोप

फतेहपुर, अमृत विचार। हुसैनगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सकूलपुर में ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने किशोरी का कंकाल बरामद करते हुए विच्छेदन गृह भेजा है। कंकाल एक पेड़ से लटकता पाया गया। वहीं मृतका की बुआ व चाचा ने गांव के ही चार लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। 

सकूलपुर गांव निवासी मुन्नालाल कोरी की पुत्री लक्ष्मी देवी (17) विगत 14 जून को सुबह घर से शौचक्रिया के लिए निकली थी। तभी अचानक लापता हो गई। उधर परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन उसका कोई सुराग न लगा। घर वालों ने थाने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई। सोमवार की सुबह गांव से दो किलोमीटर दूर जंगल में एक पेड़ से ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने कंकाल बरामद कर विच्छेदन गृह भेजा है। 

पोस्टमार्टम हाउस में आए घर वालों ने बताया कि गांव के ही विष्णु, विष्णु का पिता आनंद पाल, दीपक, जगतपाल व राजू ने उसकी भतीजी का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी। कारण पूछने पर मृतका के चाचा जितेंद्र ने बताया कि तेरह जून को आनंद पाल के पुत्र विष्णु पाल पासवान ने आत्महत्या कर ली थी क्योंकि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। चाचा ने बताया कि आनंद का कहना था कि अगर पुत्र की मौत का कारण वह है तो जान से मार देंगे और चारों ने मिलकर भतीजी की हत्या की है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हकीकत का पता चल सकेगा।

यह भी पढ़ें- Kanpur: नेताओं की गाड़ी न रोकें...डिप्टी सीएम ने पुलिस को दी हिदायत, अलगाववादी नेताओं को लेकर क्या कहा? यहां पढ़ें...