Farrukhabad Accident: नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार कंटेनर की टक्कर से मां-बेटे की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Farrukhabad Accident: नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार कंटेनर की टक्कर से मां-बेटे की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। थाना राजेपुर क्षेत्र में इटावा बरेली नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक सवार किसान की पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई और 11 माह का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीर घायल बच्चे को लेकर जिला अस्पताल लाए। वहां बच्चे को भी चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। 

पड़ोसी जिला शाहजहांपुर के थाना अल्लाहगंज के ग्राम सपाह धरमपुर पिडरियां निवासी ओमवीर सोमवंशी सोमवार को पत्नी प्रतिमा सोमवंशी (30 ) व 11 माह के पुत्र केशव के साथ पांचाल घाट आए थे। गंगा पूजन के बाद वह बाइक से वापस जा रहे थे। तभी थाना राजेपुर क्षेत्र के इटावा बरेली नेशनल हाईवे पर ग्राम जैनापुर के पास पीछे से आ रहे कंटेनर ने टक्कर मार दी। ओमवीर तो चुटहिल हुए, लेकिन पत्नी प्रतिमा की मौके पर मौत हो गई। 

सूचना पर थाना राजेपुर पुलिस भी आ गई। मौके से गुजर रहे थाना जलालाबाद क्षेत्र निवासी विमल और रवी घायल बच्चे केशव की सांसें चलते देख पिता ओमवीर के साथ जिला अस्पताल पहुंचे। ईएमओ डॉ. अभिषेक चतुर्वेदी ने चेकअप के बाद बच्चे को मृत घोषित कर दिया। कुछ ही देर में प्रतिमा का शव भी जिला अस्पताल लोहिया आ गया। 

जिला अस्पताल से पुलिस को सूचना भेजी गई। मामले की जानकारी मिलने पर थाना कादरी गेट से उपनिरीक्षक सुनील कुमार सिसोदिया भी आए। जिला अस्पताल लोहिया में पति ओमवीर की मां बिटाना, भाई ओमकार आदि परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल गया। थानाध्यक्ष राजेपुर रणविजय सिंह ने बताया कि कंटेनर को पकड़ लिया गया है।

यह भी पढ़ें- Fatehpur: पेड़ से लटका मिला महिला का कंकाल, इलाके में फैली सनसनी, परिजनों ने चार लोगों पर लगाया हत्या का आरोप