Unnao: गंगा की रेती में मिला अधेड़ का शव; हार्ट अटैक से मौत की पुष्टि, ग्रामीणों में इस बात की रही चर्चा...पढ़ें

Unnao: गंगा की रेती में मिला अधेड़ का शव; हार्ट अटैक से मौत की पुष्टि, ग्रामीणों में इस बात की रही चर्चा...पढ़ें

उन्नाव, अमृत विचार। फतेहपुर चौरासी थानांतर्गत एक राजमिस्त्री का क्षतविक्षत शव गंगा की रेती में मिलने से हड़कंप मच गया। शव को जंगली कुत्तों ने नोच कर क्षतविक्षत कर दिया। पुलिस ने जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हार्ट अटैक से मौत की पुष्टि हुई है। 

बता दें, थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत सूसूमऊ के मजरा भवानीखेड़ा निवासी भैरव प्रसाद (55) पुत्र रेवती राजगीर मिस्त्री का काम करता था। रविवार को दोपहर बाद वह गंगा नदी पार कानपुर जिले के शिवराजपुर क्षेत्र में अपने काम के रुपए लेने जाने की बात कह कर घर से निकला था। 

सोमवार गंगा की रेती में राहगीरों ने एक अधेड़ का क्षतविक्षत शव पड़ा देखा तो हड़कंप मच गया। मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड पर दर्ज पते से उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। खबर मिलते परिजन मौके पर पहुंचे और शव देख कर बेहाल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। 

इस बीच चर्चा रही की रात को लौटते वक्त उस पर गंगा किनारे घूमने वाले खूंखार कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जिसमें हार्ट अटैक से मौत होने की बात सामने आई है। मौत के बाद खूंखार कुत्तों ने उसके शव को नोच कर क्षतविक्षत कर दिया। 

वहीं ग्रामीणों में चर्चा रही कि मृतक को बीती शाम क्षेत्र की भिखारीपुर बाजार के पास साइकिल से नशे की हालत में देखा गया था। इससे माना जा रहा है कि गंगा की एक धारा पार करने के बाद दूसरी धारा को पार करने के लिए नाव नही मिली होगी। वहीं नशे की हालत में वापस लौटते समय उसकी हालत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई। मौत से बेटा शिवम पत्नी सुमन रो रो कर बेहाल है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: नए कानून को लेकर कमिश्नरेट में लगी पाठशाला, संभ्रांत नागरिकों को जानकारी देकर बताया गया सजा का प्रावधान