गोंड़ा : खेत की सुरक्षा के लिए लगाए गए कंटीले तार में दौड़ा रखा था बिजली का करंट,चपेट में आकर किशोर की मौत

गोंड़ा : खेत की सुरक्षा के लिए लगाए गए कंटीले तार में दौड़ा रखा था बिजली का करंट,चपेट में आकर किशोर की मौत

अमृत विचार, गोंडा।  खेत की सुरक्षा के लिए लगाए गए कंटीले तार में दौड़ाए गए बिजली के करंट ने सोमवार को एक 15 साल के किशोर की जान ले ली। मवेशी चराने निकला किशोर अचानक कंटीले तार में दौड़ाए गए करंट की चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।‌ सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं किशोर की मौत से उसके परिजनों में कोहराम मच गया है।‌ पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है।


यह दर्दनाक घटना करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के खजुरिया गांव की है। गांव की रहने वाली हेमलता ने बताया कि सोमवार की सुबह करीब 9 बजे उसका बेटा मुकेश उर्फ लल्लन(15) मवेशियों को लेकर चराने गया था। गांव के ही एक व्यक्ति ने अपने खेत का सुरक्षा के लिए कंटीला तार लगा रखा है। तार में उसने अवैध रूप से केबिल बिछाकर करंट दौड़ा रखा था। मुकेश उर्फ लल्लन अपने मवेशियों को लेकर उसी खेत की तरफ चला गया और खेत में लगे तारों के चपेट में आ गया। तार में दौड़ रहे करंट के चलते मुकेश उर्फ लल्लन की मौके पर ही मौत हो गयी।

मृतक की मां हेमलता ने बताया कि जब वह घटनास्थल पर पहुंची तो आरोपी व्यक्ति अपने खेत से केबिल समेट रहा था। हालांकि उसे वक्त अपने बेटे की मौत की जानकारी नहीं हो सकी। जब वह घर पहुंची तो बेटे की मौत का पता चला। इस दर्दनाक हादसे के बाद हेमलता व उसके अन्य पारिवारीजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। हेमलता ने आरोपी खेत मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें :- लखनऊ क्राइम ग्राफ : छमाही अपराध, पश्चिम जोन में तबाड़तोड़ वारदात