Budaun News: ITI की छात्रा का फंदे से लटका मिला शव, पिता की पहले ही हो चुकी है मौत

Budaun News: ITI की छात्रा का फंदे से लटका मिला शव, पिता की पहले ही हो चुकी है मौत

बदायूं, अमृत विचार। आईटीआई की छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। छात्रा का शव फंदे पर लटका देखा तो परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। 

बिनावर थाना क्षेत्र के गांव नरखेड़ा की रहने वाली जैसमीन की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। जैसमीन आईटीआई की छात्रा थी। युवती के पिता भानू की कुछ साल पहले ही मौत हो चुकी है। 

भानू की पत्नी संतोष गांव के प्राइमरी स्कूल में रसोईया है। पुलिस को बताया कि संतोष मंगलवार को वह स्कूल में खाना बनाने गई थी। दोपहर बाद लौटकर आई तो देखा कि घर में बेटी जैसमीन (18) का शव फंदे पर लटका हुआ था। शव देखकर मां की चीख निकल गई। शोर सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और शव देखकर उनके भी होश उड़ गए। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। कुछ देर बाद पहुंची पुलिस ने शव उतारकर कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने युवती के परिजन से पूछताछ की, लेकिन मौत की वजह नहीं जान सकी। युवती की मां ने किसी से रंजिश मानने से भी इनकार कर दिया। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की गई, लेकिन पुलिस को कुछ भी जानकारी हाथ नहीं लगी। 

यह भी पढ़ें-  बदायूं: दो साल पहले व्यापारी से ऑनलाइन ठगी करने का आरोपी गिरफ्तार