Kannauj: तीन शातिर चोर गिरफ्तार; पुलिस ने आरोपियों से बरामद की चोरी की हुईं इतनी बाइकें

Kannauj: तीन शातिर चोर गिरफ्तार; पुलिस ने आरोपियों से बरामद की चोरी की हुईं इतनी बाइकें

कन्नौज, अमृत विचार। तिर्वा पुलिस ने चोरी की पांच बाइकों समेत तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से चोरी की पांच बाइके बरामद की हैं। एसपी ने पुलिस कार्यालय सीओ तिर्वा के साथ मामले का खुलासा किया।

एसपी अमित कुमार आनन्द ने सीओ तिर्वा डॉ. प्रियंका बाजपेयी ने पुलिस कार्यालय में मामले का खुलासा करते हुए बताया कि दो सितंबर को थाना तिर्वा पुलिस ने अंडरपास अलीपुर चेकिंग के दौरान सुजानसराय की तरफ से आ रही दो मोटरसाइकिल को रोक कर चेक किया। जांच के दौरान बाइक की नंबर प्लेट बदली हुई मिली। 

अपाचे पर सवार आरोपी अरुण कुमार पुत्र सोनेलाल निवासी ग्राम भवानी सराय थाना तालग्राम जनपद कन्नौज व हीरो होंडा स्प्लेंडर पर सवार पवन कुमार पुत्र अरविंद निवासी ग्राम नादेमऊ थाना सौरिख जनपद कन्नौज व नरेंद्र पुत्र करण सिंह निवासी किशनपुर थाना सौरिख जनपद कन्नौज से पूछताछ की गई तो दोनो बाइकों को कानपुर नगर व थाना ठठिया क्षेत्र से चोरी किये जाने की बात बताई। 

ग्राहक मिलने पर बेच देने की बात कही। इन बाइकों को बेचने के लिए गुरसहायगंज जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने पकड़ लिया। गिरफ्तार आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ की गई तो बताया कि तीन बाइकें विभिन्न जनपदों से चोरी की हैं। उन्हें बेचने के लिए सुजान सराय के पास गुरसहायगंज रोड भठ्ठे के सामने एक खण्डहर मकान में छुपा कर रखे हैं। 

इस पर पुलिस ने बताये हुए स्थान पर पहुंच कर पांचों बाइकें बरामद कर ली। इसके अलावा तिर्वा कस्बे में करीब एक माह पहले एक हीरो होंडा ग्लैमर बाइक को तिर्वा कस्बे के गांधी चौराहे पर स्थिति बैंक आफ इण्डिया के पास से एक बजाज पल्सर बाइक जनवरी 2024 में मेडिकल कालेज तिर्वा से चोरी की थी। 

इसी तरह करीब एक माह पहले गुरसहायगंज रोड पर डम्बरपुर के पास ई-रिक्शे में नशे में पड़े एक व्यक्ति की जेब से 2000 रूपया व कान में पहने बाली को निकालकर उस व्यक्ति को रिक्शे से उतारकर उसका रिक्शा चोरी कर लिए थे। इस चोरी के ई रिक्शे व बाइक को बेचने के लिए जिशान निवासी पिपरौली शिव थाना बेला जनपद औरैया, जो मिस्त्री है को दे दिये थे। इसके रुपये नहीं मिले हैं। 

चोरी की बाइक व ई-रिक्शा खरीदने के मामले में पुलिस ने जीशान निवासी पिपरौली सिव थाना बेला जनपद औरैया को भी आरोपी बनाया। वह फरार चल रहा है। उक्त आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया। पकड़े गये आरोपियों पर सात मुकदमे दर्ज किये जा चुके हैं। इन चोरों को गिरफ्तार करने बाली टीम में तिर्वा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह, सिपाही, जितेन्द्र सिंह, अर्जुन सिंह, भूपेन्द्र सिंह, ओमवीर गजेन्द्र सिंह शामिल रहे।

यह भी पढ़ें- Kannauj: परिवार के ही लोगों ने मुड़वाया महिला का सिर, पीड़िता ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें