पीलीभीत: 40 लाख की डकैती करने वाले पांच डकैतों पर कसा शिकंजा, आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत हुई कार्रवाई

पीलीभीत: 40 लाख की डकैती करने वाले पांच डकैतों पर कसा शिकंजा, आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत हुई कार्रवाई

पूरनपुर, अमृत विचार। किराना व्यापारी के घर लाखों की डकैती डालने वाले पांच बदमाश जेल में बंद हैं। पुलिस ने उन पर शिकंजा कसते हुए गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की है।
      
बता दें कि जनवरी माह में बंडा रोड के रहने वाले व्यापारी सुनील गुप्ता के घर पांच सशस्त्र बदमाशों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया था। इस दौरान बदमाशों ने करीब चालीस लाख का माल समेटा था। 

काफी छानबीन के बाद पुलिस ने डकैत फरमान पुत्र हनीफ कुर्रेशी निवासी सरधना मेरठ, रिजवान उर्फ बाबी पुत्र खैराती पंजाबी कालोनी, चकस्वार थाना रामपुर, रमाशंकर कुशवाहा उर्फ पप्पू पुत्र सुकई भगत निवासी बेलवा आलमदास थाना पटेरिया कुशीनगर, शहजाद उर्फ गब्बर पुत्र रहीसुद्वीन निवासी सिद्धार्थ नगर मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। 

पिछले सप्ताह कोतवाली पुलिस ने दूसरे मामले में जेल में बंद पांचवे बदमाश मोईन उर्फ मोमीन को रिमांड पर लेकर पूछताछ की थी। पाचों बदमाश जेल में बंद हैं। आपराधिक घटनाओं में संलिप्त पांचों बदमाशों पर पुलिस शिकंजा कस रही है। 

कोतवाली पुलिस ने अब पांचों पर गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की है। कोतवाल राजीव कुमार शर्मा ने बताया कि डकैती के सभी आरोपी जेल में बंद है। उन पर गैंगस्टर एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। सभी पर पहले से दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: सात साल पुराने हरीश हत्याकांड में दोषी मां-बेटे को आजीवन कारावास, दोनों दोषियों पर लगा इतने रुपये का अर्थदंड...

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें