अमरोहा: अमन बनकर दिया शादी का झांसा, फिर किया दुष्कर्म, कराया धर्मांतरण, आरोपी युवक व दो भाइयों पर FIR दर्ज

अमरोहा: अमन बनकर दिया शादी का झांसा, फिर किया दुष्कर्म, कराया धर्मांतरण, आरोपी युवक व दो भाइयों पर FIR दर्ज

अमरोहा, अमृत विचार। मुस्लिम युवक ने सोशल साइट पर अमन नाम से आईडी बनाकर बागपत की ईसाई युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाकर शादी का झांसा दिया। उसे अपने घर बुलाकर दुष्कर्म किया। युवती को हकीकत पता चली तो आरोपी ने तमंचे के बल पर उसका धर्म परिवर्तन करा दिया। आरोपी के भाइयों ने भी पीड़िता से छेड़खानी की। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी आदिल व उसके दो भाइयों  के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।  
        
मामला थाना सैदनगली क्षेत्र के गांव अल्लीपुर ढक्का मोड़ का है। यहां के निवासी आदिल ने अमन के नाम से सोशल साइट पर आईडी बनाकर बागपत की युवती को दोस्ती के जाल में फंसाया। पांच अगस्त को आरोपी आदिल उसे अपने घर ले आया। यहां उसने युवती के साथ शारीरिक संबध बनाए। कुछ दिनों बाद युवती को पता चला कि अमन असल में आदिल है।  

पीड़िता ने विरोध किया तो आदिल ने उसे बुलाकर डराया धमकाया और उसका धर्म परिवर्तन करा दिया। उससे शारीरिक संबंध बनाए और अपने भाइयों के साथ मिलकर उसने बंधक बना लिया। आरोप है कि आदिल के भाई अयान व चाहत भी उसके साथ छेड़छाड़ करते थे। उसे किसी को बताने पर जानवरों की तरह काटने की धमकी दी गई। 20 दिन पहले युवती किसी तरह से आरोपी के चंगुल से भाग निकली। 

पीड़िता ने मंगलवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर शिकायती पत्र सौंपा था। जिसमें पुलिस ने जांच की। बुधवार को पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी आदिल व उसके दो भाई अयान व चाहत पर मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। सीओ दीप कुमार पंत ने बताया कि मामले में दुष्कर्म, धर्म परिवर्तन, छेड़छाड़ व धमकी देने सहित अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। जल्द ही आरोपियों को  पकड़कर जेल भेज  दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Kanpur: पूर्व विधायक का इंजीनियर दामाद संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, परिजन बोले- नौकरी न मिलने की वजह से थे परेशान

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें