मुरादाबाद: जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. शेफाली राज्य सड़क निधि प्रबंधन समिति में सदस्य नामित

मुरादाबाद: जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. शेफाली राज्य सड़क निधि प्रबंधन समिति में सदस्य नामित

मुरादाबाद, अमृत विचार। जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. शेफाली सिंह चौहान को उत्तर प्रदेश राज्य सड़क निधि प्रबंधन समिति में सदस्य नामित किया गया हैं। उनके अलावा दो सांसद, दो विधायक और एक अन्य जिला पंचायत अध्यक्ष शामिल हैं।
 
उत्तर प्रदेश शासन लोक निर्माण अनुभाग-1 में प्रमुख सचिव अजय चौहान की ओर से जारी आदेश में प्रदेश के मार्गों के योजनाबद्ध विकास के उद्देश्य से प्रदेश सरकार द्वारा वर्ष 1998 में गठित की गई मार्ग विकास नीति के अधीन प्रदेश की सड़कों के रख-रखाव व मरम्मत/सुदृढ़ीकरण कार्यों के लिए गठित सड़क निधि के संचालन के लिए अधिसूचना के क्रम में वित्तीय वर्ष 2024-25 की कार्यकारिणी गठित की गई है। 

इसमें जन प्रतिनिधियों ( सांसदों/विधायकों/जिला पंचायत अध्यक्षों) को सदस्य नामित करने की राज्यपाल ने स्वीकृति प्रदान कर दी हैं। उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश राज्य सड़क निधि प्रबंधन समिति में कुशीनगर के सांसद विजय कुमार दुबे, हरदोई के सांसद जय प्रकाश, चुनार के विधायक अनुराग सिंह, दादरी के विधायक तेजपाल नागर, चित्रकूट के जिला पंचायत अध्यक्ष अशोक कुमार और मुरादाबाद की जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. शेफाली सिंह चौहान को नामित किया गया। 

समिति में सदस्य नामित होने पर जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. शेफाली ने खुशी जताई। उन्होंने प्रदेश सरकार व पार्टी के शीर्ष पदाधिकारियों का आभार जताया। कहा कि पहली बार इसमें जिला पंचायत अध्यक्ष को शामिल किया गया है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश से उन्हें प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिला है। 

वह जिले सहित प्रदेश के अन्य जगहों की सड़कों की उच्च गुणवत्ता व बेहतरी के लिए समर्पित भाव से काम करेंगी। वहीं भाजपा पश्चिम क्षेत्र के क्षेत्रीय मीडिया सह प्रभारी निमित जायसवाल ने डॉ. शेफाली सिंह को समिति में सदस्य बनाए जाने पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि इससे जिले व प्रदेश में सड़कों की स्थिति में और सुधार करने में आसानी मिलेगी।

यह भी पढ़ें- Kanpur: घर के बाहर टहल रहे अधेड़ की चेन छीनकर लुटेरे फरार, पीड़ित ने पुलिस पर लगाया ये आरोप...

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें