प्रयागराज: रिपोर्ट लगाने के लिए लेखपाल ने ली 4 हजार की रिश्वत, वीडियो वायरल

जमीन के मामले में लगानी थी रिपोर्ट

प्रयागराज: रिपोर्ट लगाने के लिए लेखपाल ने ली 4 हजार की रिश्वत, वीडियो वायरल

प्रयागराज, अमृत विचार। सरकारी विभागों में किसी भी कार्य को कराने के लिए कर्मचारियों का रिश्वत मांगने का मामला लगातार संज्ञान में आ रहा है। कभी पुलिस इंस्पेक्टर तो कभी कानूनगो को बिजलेंस की टीम गिरफ्तार करती है। अब एक ताजा मामला लेखपाल का आया है। जहां लेखपाल ने जमीन के एक मामले में आख्या प्रस्तुत करने के नाम पर चार हजार की रिश्वत मांग ली। जिसका रिश्वत लेते हुए वीडियो सामने आया है। 

फूलपुर तहसील के नेवादा गांव में एक जमीन के मामले में रिपोर्ट लगाने को लेकर लेखपाल ने चार हजार की रिश्वत ले ली। लेखपाल रिश्वत लेते वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जमीन के मामले में लेखपाल ने किसान से 4000 की रिश्वत मांगी थी। लेखपाल ने जैसे ही नोटों को अपने हांथो में पकड़ा उनकी वीडियो बन गयी और वह चर्चा में आ गये।

नेवादा गांव के रहने वाले एक किसान ने नेवादा चौराहे पर दो बिस्वा जमीन की रजिस्ट्री कराई है। जमीन के बगल के ही हिस्सेदार ने उस रजिस्ट्री पर आपत्ति दाखिल कर दी। जिसके बाद एसडीएम फूलपुर के यहां एक प्रार्थना पत्र दिया गया। वहीं मामले में हल्का लेखपाल से एसडीएम ने आख्या मांगी। वहीं किसान के प्रार्थना पत्र पर एसडीएम ने आदेश कर दिया। लेकिन लेखपाल ने रिपोर्ट नही दी। बल्कि किसान से रिपोर्ट लगाने के मामले में चार हजार की रिश्वत मांग ली। जिसका रिश्वत लेते वीडियो वायरल हो गया। मामले में अब जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- प्रयागराज: महेवा पूरब पट्टी में कल मूंज क्राफ्ट शिल्प मेला का उद्घाटन करेंगे केंद्रीय मंत्री