घर के बाहर खेल रहे मूक बधिर किशोर के साथ कुकर्म, परिजनों ने दर्ज कराई एफआईआर

घर के बाहर खेल रहे मूक बधिर किशोर के साथ कुकर्म, परिजनों ने दर्ज कराई एफआईआर

अमृत विचार, मुरादाबाद । कटघर थाना अंतर्गत घर के बाहर खेल रहे मूकबधिर किशोर के साथ कुछ लोगों ने कुकर्म किया। जब किशोर घर पहुंचा तो वह बेहोश हो गया। आनन-फानन परिजन किशोर को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां उसके साथ कुकर्म की बात पता चला। इसके बाद किशोर के पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत देते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। 

कटघर थाना क्षेत्र के निवासी पीड़ित के पिता ने बताया है कि वह किसी निजी फैक्ट्री में काम करता है। उनके दो बेटे हैं, बड़ा बेटा मूक बधिर है। लिखित शिकायत में पीड़ित ने बताया कि बुधवार को उनका बड़ा बेटा घर के बाहर खेल रहा था। शाम करीब पांच बजे अज्ञात युवक ने बेटे के साथ किसी जगह पर घिनौनी हरकत की।  किशोर रोता-बिलखता खून से लथपथ घर पहुंचा। घर पहुंचते ही वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा।

परिजनों ने साथ खेल रहे बच्चों से पूछा। बच्चों ने उसे रोते हुए घर की तरफ जाते देखा। देखते ही देखते परिजनों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को लेकर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया है कि मामले की जांच की जा रही है। परिजनों के तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। फिलहाल आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। जल्दी ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें- प्रयागराज : परिस्थितिजन्य समर्थन के अभाव में कोर्ट के बाहर स्वीकारोक्ति एक कमजोर साक्ष्य