बहराइच: शहीद पार्क में व्यक्ति ने खुद को लगाई आग, आसपास के लोगों ने बुझाया...जानें मामला 

कोतवाली नगर पुलिस में झुलसे व्यक्ति को जिला अस्पताल में कराया भर्ती

बहराइच: शहीद पार्क में व्यक्ति ने खुद को लगाई आग, आसपास के लोगों ने बुझाया...जानें मामला 

बहराइच, अमृत विचार। पुलिस अधीक्षक कार्यालय के निकट स्थित शहीद पार्क में बुधवार दोपहर को एक व्यक्ति ने खुद को ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा लिया। आसपास के लोगों ने किसी तरह कंबल डालकर आग बुझाया। इसके बाद उसे एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। व्यक्ति 60 प्रतिशत झुलस गया है।

कोतवाली नगर के मोहल्ला चांदपुरा निवासी कमरुद्दीन (53) के खिलाफ कुछ लोगों ने केस दर्ज कराया है। उसका कहना है कि पुलिस ने फर्जी प्रार्थना पत्र के आधार पर केस दर्ज कर लिया है और उसके उसके पत्र पर कोई जांच नहीं की जा रही है। इसको लेकर बुधवार सुबह शहीद पार्क में बैठ गया। कोई सुनवाई न होता देख दोपहर 12:30 बजे व्यक्ति ने खुद के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डाल लिया इसके बाद आग लगा ली।

आसपास के ग्रामीणों ने शोर मचाया कोतवाली नगर की पुलिस पहुंची। सभी ने कंबल और पानी डालकर आग बुझाया। इसके बाद उसे एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पुलिस अधीक्षक कार्यालय और कोतवाली नगर के बीच में स्थित शहीद पार्क में हुई इस घटना को लेकर सुरक्षा पर कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं। इस मामले में कोतवाल का कहना है कि व्यक्ति ने किस कारण आग लगाई है, अभी यह जानकारी नहीं उसकी है। जांच की जारी है। जबकि व्यक्ति ने पहले ही सूचना दे रखी है।

तीन लोगों को बताया मौत का जिम्मेदार 
शहीद पार्क में आग लगने वाले कमरुद्दीन ने लाल रंग या खून से पत्र लिखा है। जिसमें उसने लिखा है कि अगर मेरी मौत होती है जैनुल आब्दीन, उनके पुत्र गुलफाम और सद्दाम जिम्मेदार होंगे।

ये भी पढ़ें- बहराइच: 586 सुपरवाइजर की देखरेख में 3515 टीम घर-घर जाकर खिलाएगी दवा, 10 अगस्त से फाइलेरिया रोधी अभियान की होगी शुरुआत