Kanpur News: दरोगा ने की अभद्रता; वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने शुरू की जांच

Kanpur News: दरोगा ने की अभद्रता; वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने शुरू की जांच

कानपुर, अमृत विचार। जाजमऊ थाने में तैनात एक दरोगा का अभद्रता करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने वायरल वीडियो की जांच शुरू कर दी है। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।
 
सोमवार को सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो गया जिसमें जाजमऊ थाने के एक दरोगा गाली देते हुए युवक को अंदर कर देने की बात कह रहे हैं। बताया जा रहा है, कि दरोगा फ्लैट पर कब्जा करने और धमकाने के मामले में आरोपी के घर जांच करने पहुंचे थे। 

आरोप है कि उन्होंने आरोपी से रुपये मांगे जो न देने पर उन्होंने अभद्रता की। इस संबंध में जाजमऊ थाना प्रभारी अजय प्रकाश मिश्र ने बताया कि जाजमऊ निवासी नौशाद ने अशरफाबाद में फ्लैट एग्रीमेंट के तहत बनाए थे। जिसके बाद उनके फ्लैट पर अमस नाम के युवक ने कब्जा कर लिया था। 

जिसके बाद नौशाद ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। दरोगा उसी की जांच करने गए थे। प्रथम दृष्टया सामने आया है कि आरोपियों ने पहले दरोगा से अभद्रता की थी। उसके बाद उनका वीडियो बनाने लगे। फिलहाल आरोपों के साथ वीडियो की जांच की जा रही हैं।

यह भी पढ़ें- Chitrakoot: मानिकपुर थाना प्रभारी सहित तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड, पूरे थाने पर दर्ज हुई FIR; इस वजह से गिरी पुलिसकर्मियों पर गाज...यहां पढ़ें