Fatehpur Murder: युवक की हत्या कर शव जंगल में फेंका...गले में मिले चोट के निशान, पुलिस ने शुरू की जांच

फतेहपुर में युवक की हत्या कर शव जंगल में फेंका

Fatehpur Murder: युवक की हत्या कर शव जंगल में फेंका...गले में मिले चोट के निशान, पुलिस ने शुरू की जांच

फतेहपुर, अमृत विचार। मंगलवार देर शाम घर से निकले एक युवक की हत्या कर शव जंगल में फेंक दिया। जंगल में अगली सुबह शव मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस की जांच पड़ताल में गले में चोट के निशान पाए गए हैं। जिससे आशंका है कि युवक की गला दबा कर हत्या की गई है।

जाफरगंज थाना क्षेत्र के समसपुर गांव निवासी सूरजपाल रैदास का 28 वर्षीय पुत्र रवि रैदास गांव में ही रहता था। मृतक के बड़े भाई सुभाष ने बताया कि रवि मंगलवार शाम खाना खाने के बाद जंगल की तरफ चला गया था। देर तक उसके घर वापस न आने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका। 

सुबह सुभाष जंगल की तरफ गया था, जहां गांव से करीब दो सौ मीटर दूर जंगल में रवि का शव पड़ा दिखा। शोर मचाने पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए और घर से ने परिजन भी पहुंचे। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर शव कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की। देखा गया तो रवि के गले में चोट के निशान है। 

सीओ बिंदकी सुशील कुमार दुबे ने मामले में बताया कि युवक की गला दबाकर हत्या करने की आशंका है। सही स्थिति पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगी।

ये भी पढ़ें- प्यार करें तो Kanpur पुलिस से रहें सावधान: साहब! सिपाही व दरोगा ने बहुत मारा...प्रेमी ने लगाया आरोप, पढ़ें पूरी खबर

ताजा समाचार