Fatehpur: व्यक्तिगत लाभ के लिए एसडीएम के खिलाफ वायरल किया वीडियो...पुलिस ने शुरू की जांच

एसडीएम खागा ने जांच के बाद दर्ज कराया मामला

Fatehpur: व्यक्तिगत लाभ के लिए एसडीएम के खिलाफ वायरल किया वीडियो...पुलिस ने शुरू की जांच

फतेहपुर, अमृत विचार। उप जिलाधिकारी खागा अतुल कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि हथगाम थाना क्षेत्र के कुड़ा करनई निवासी वेद प्रकाश पुत्र राजाराम द्वारा सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड किया गया है। वीडियो में कहा गया है कि उप जिलाधिकारी खागा द्वारा उनके पिता द्वारा शनिवार को थाना समाधान दिवस के अवसर पर प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया गया है। उसकी जांच की गयी है।

जिसमें उप जिलाधिकारी खागा द्वारा इनके प्रार्थना पत्र में उल्लिखित तथ्यों की जांच न करके बल्कि इनके मकान को गिराने की बात कही गयी है। जिससे क्षुब्ध होकर वह आत्महत्या कर लेंगे। मामले में अधोहस्ताक्षरी द्वारा प्रकरण की मौके पर जाकर जांच की गयी थी। प्रकरण का निस्तारण ग्रामवासियों की उपस्थिति में पढ़कर सुनाया गया था। 

बताया कि मेरे द्वारा राजाराम पुत्र मोतीलाल के मकान जो कि गाटा संख्या 108 में निर्मित है, उसको गिराने के सम्बन्ध में कोई बात नहीं की गयी थी। फिर भी इनके द्वारा इनका मकान गिराने एवं आत्महत्या की धमकी देने एवं अपने निजी एवं गलत स्वार्थ की पूर्ति के लिए राजस्व अधिकारियों व कर्मचारियों पर अनावश्यक दवाव बनाने एवं ग्राम समाज की भूमि पर अवैध कब्जा करने का प्रयास है। जो कि आपत्तिजनक है। 

जिससे कानून एवं शान्ति व्यवस्था पर विपरीत प्रभाव पड़ सकता है। कहा कि सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने वाले वेदप्रकाश पुत्र राजाराम निवासी कुडा करनई थाना हथगाम तहसील खागा के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। 

उन्होंने अपील की है कि बिना जांच पड़ताल किए सोशल मीडिया पर इस तरीके के वीडियो प्रसारित न किये जाये। ऐसे वीडियो के प्रसारित करने से कुछ लोगों को अपने अनुचित व्यक्तिगत हितों की पूर्ति को बढ़ावा मिलता है।

ये भी पढ़ें- Fatehpur Crime: चुनावी चर्चा के दौरान हुआ था विवाद...चाकूबाजी में घायल की इलाज के दौरान मौत, परिजनों में मची चीख-पुकार