Fatehpur News: युवक को यमुना नदी में धक्का देकर तीन फरार, गोताखोरों ने शुरू की तलाश

Fatehpur News: युवक को यमुना नदी में धक्का देकर तीन फरार, गोताखोरों ने शुरू की तलाश

फतेहपुर (जाफरगंज), अमृत विचार। मंगलवार को पीपा पुल पर दो बाइकों में सवार होकर चार युवक पहुंचे और तीन युवकों ने एक युवक को धक्का मारकर यमुना नदी में गिरा दिया। यह देख आसपास मौजूद लोगों ने बाइक सवारों को दौड़ाया लेकिन तीनों मौके से भाग निकले। उधर घटना की जानकारी पर सीओ समेत स्थानीय पुलिस बल मौके पर पहुंचा और जांच शुरू कर दी।

जाफरगंज थाना क्षेत्र के बारा घाट के पास कई ग्रामीण मंगलवार को मवेशी चरा रहे थे। ग्रामीणों के मुताबिक शाम करीब चार बजे दो बाइकों में सवार होकर चार युवक पीपा पुल पर पहुंचे थे। चारों युवक शराब के नशे में थे। इस दौरान एक युवक को तीनों युवकों ने लात मारकर धक्का दे दिया और वह यमुना नदी में जा गिरा। 

यह देख ग्रामीणों ने शोर मचाया और दौड़कर मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों के मुताबिक तीनों युवक उस युवक के लिए गाली गलौज कर रहे थे जिसे उन्होंने धक्का मारकर नदी में गिराया था। वहीं एक युवक फोन में किसी से बात कर रहा था, जिससे यह लगा कि वह किसी महिला या युवती से बात कर रहा हो। फोन में उसने यह भी कहा कि यह तो मर गया अब तेरी बारी है। 

वहीं लोगों से तीनों युवकों की छीनाझपटी भी हुई लेकिन वह तीनों युवक बाइक लेकर वहां से भाग निकले। वहीं स्थानीय एक युवक ने पीछा किया लेकिन मऊदेव चौराहे से वह आंखों से ओझल हो गए। घटना की जानकारी पर सीओ जाफरगंज एचएल सिंह मय फोर्स के पहुंचे और गोताखोरों को बुलाकर युवक की तलाश शुरू करा दी है।

यह भी पढ़ें- Fatehpur: कैमरा वापस न करने पर दोस्त की कर दी थी हत्या, घर में छिपाया शव, आरोपी को भेजा गया जेल