रुद्रपुर: बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड में पुलिस ने पेश की चार्जशीट

रुद्रपुर: बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड में पुलिस ने पेश की चार्जशीट

रुद्रपुर, अमृत विचार। नानकमत्ता डेरा कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड प्रकरण में पुलिस ने न्यायालय के समक्ष चार्जशीट पेश कर दी है। जिसमें पुलिस ने कई लोगों को हत्या में आरोपी बनाया है। वहीं तमाम लोगों को गवाह बनाया है।

बताते चलें कि 28 मार्च की सुबह सात बजे बाइक सवार दो सि ख व्यक्तियों ने नानकमत्ता डेरा कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम  सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्याकांड में अमरजीत सिंह और सर्वजीत सिंह शूटर का नाम सामने आया था। उन्होंने दस लाख रुपये में हत्याकांड को अंजाम दिया।

वहीं पुलिस ने फरार हुए शूटर पर एक-एक लाख का ईनाम घोषित कर दिया था और नौ अप्रैल को बाबा का हत्यारा अमरजीत सिंह उर्फ बिट्टू को हरिद्वार व कुमाऊ एसटीएफ ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया,जब कि दूसरा शूटर सर्वजीत पुलिस की पकड़ से दूर चला गया। हत्याकांड में शूटरों सहित दिलबाग सिंह, अमनदीप सिंह उर्फ काला, हरमिंदर उर्फ पिंदी, बलकार सिंह, परगट सिंह, जसपाल सिंह भट्टी उर्फ मिंटू व सुखदेव सिंह उर्फ सोनू के साथ ही सुल्तान व सतना म को गिरफ्तार किया था।

बाबा तरसेम हत्याकांड में पुलिस की एसआईटी ने न्यायालय के समक्ष चार्जशीट पेश कर दी है। एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि चार्जशीट में शूटरों सहित दस आरोपियों के नाम दर्ज है,जबकि हत्याकांड में 78 गवाह बनाए गए है। इसके अलावा फरार शूटर सर्वजीत सिंह के खिलाफ 81 की कार्रवाई की जा चुकी है। जल्द ही कुर्की की कार्रवाई भी की जाएंगी।

ताजा समाचार

अयोध्या: रेलवे अंडर पास में भरा पानी, घरों में कैद हुए बीरभानुपुर के लोग
Chitrakoot: युवक ने नशीला पदार्थ खिलाकर शादीशुदा शिक्षिका का बनाया अश्लील वीडियो; वायरल करने की दी धमकी, आरोपी गिरफ्तार
लखीमपुर खीरी: खतरे के निशान को पार कर गई शारदा...पलिया मार्ग बंद, रेलवे लाइन भी कटी
हल्द्वानी: रेट्रो साइलेंसर और प्रेशर हॉर्न पर 350 के खिलाफ कार्रवाई
सुलतानपुर: टैबलेट से हाजिरी का शिक्षकों ने किया बहिष्कार, डिजिटलाइजेशन कार्यक्रम जिले में रहा बेअसर
लखीमपुर खीरी: बाढ़ का पानी हाईवे पर आया...बसों के संचालन पर रोक से ट्रैक्टर चालकों की मौज, ढो रहे सवारियां