कासगंज: चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़कर चोरी किए नकदी सहित जेवरात

पुलिस ने किया घटना स्थल का निरीक्षण, मामले में दर्ज कराई गई एफआईआर

कासगंज: चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़कर चोरी किए नकदी सहित जेवरात

सोरों, अमृत विचार। कस्बा के मुहल्ला कटरा में बंद मकान का ताला तोड़कर चोर बक्से और अलमारियों में रखी नकदी के अलावा सोने चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए है। घटना के संबंध में गृहस्वामी ने अज्ञात चोरों के विरुद्व मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है।

मुहल्ला कटरा निवासी रुपकिशोर पुत्र कुंवरपाल सिह परिवार सहित कस्बे से बाहर गए हुए थे। घर पर ताला पड़ा हुआ था। मध्यरात्रि में अज्ञात चोरों ने घर के मुख्य द्वार का ताला तोड़कर घर में प्रवेश कर लिया। घर में घुसे चोरों ने कमरों में अलमारी और बक्सों के ताले भी तोड़ डाले। उनमें रखे सोने चांदी के जेवरात तथा नकदी चोरी कर ले गए।

गृहस्वामी जब वापस लौटे और घर के मुख्य द्वार का ताला टूटा देखा तो उन्हें अनहोनी की आशंका हुई। अंदर जाकर देखा तो बक्सों और अलमारियों के ताले टूटे पडे़ थे। नकदी जेवरात गायब थे। उसने घटना की जानकारी कोतवाली सोरों पुलिस को दी। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है।

गृहस्वामी से पूछतांछ की है। गृहस्वामी रुपकिशोर के मुताबिक चोर उनके घर से 60 हजार रुपये की नकदी, चांदी की पायल, चांदी की कटोरी, दीपक एक चम्मच, सात चांदी के सिक्के, चांदी ब्रासलेट के अलावा दो सोने की अंगूठी चोरी कर ले गए हैं। इंस्पेक्टर भोजराज अवस्थी ने बताया कि तहरीर के आधार पर अज्ञात चोरों के विरुद्व मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

एक अन्य घर में भी चोरों ने दिया चोरी की घटना को अंजाम
चोरों ने मुहल्ला कटरा में ही रुपकिशोर के पड़ोसी प्रवेश कुमार पुत्र रामप्रकाश के घर में भी चोरी की है। चोर प्रवेश के यहां से एक मोबाइल, पांच हजार रुपये की नकदी से भर पर्स, चांदी की पायल एवं चांदी की अंगूठी चोरी कर ले गए हैं। प्रवेश कुमार ने भी अज्ञात चोरों के विरुद्व पुलिस को तहरीर दी है।

ये भी पढ़ें। कासगंज: कार्यालयों में अनुपस्थित मिले अधिकारी और कर्मचारी, सीडीओ खफा

ताजा समाचार

Etawah: बिना रजिस्ट्रेशन के चल रहे प्राइवेट हॉस्पिटलों पर चला स्वास्थ्य विभाग का चाबुक; जिले में सील किए गए इतने हॉस्पिटल...
कासगंज: खतरे में देश के भविष्य! बिना फायर एनओसी के चल रहे स्कूल, प्रशासन मौन
Etawah: मत्स्य विभाग के कार्यालय में सूचना पट न देखकर कैबिनेट मंत्री संजय निषाद का चढ़ा पारा...CDO को जांच कराने के दिए आदेश
हल्द्वानी: पुलिस वाला बनकर की महिला से अश्लीलता, WhatsApp DP में अफसर की फोटो
UP News: डिजिटल अटेंडेंस को लेकर शिक्षकों ने किया विरोध प्रदर्शन, मांगे न मानने पर अनिश्चितकालीन हड़ताल की दी चेतावनी
बनबसा: भारत-नेपाल सीमा पर तीन दिनों से यातायात बंद