Auraiya: मां से कहासुनी होने पर बेटी ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, परिजनों में मचा कोहराम

Auraiya: मां से कहासुनी होने पर बेटी ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, परिजनों में मचा कोहराम

औरैया, अमृत विचार। दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर पूर्वी केबिन की तरफ स्थित दोहल्ला गांव में घर में कहासुनी होने पर बेटी ने मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। ट्रेन के लोकोपायलट ने स्टेशन मास्टर को घटना की सूचना दी, जिसके बाद आरपीएफ ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। वहीं ट्रेन से कटने की सूचना मिलते ही परिजन रोते-बिलखते हुए घटनास्थल पर पहुंचे।

दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर पूर्वी केबिन की तरफ स्थित दोहल्ला गांव की निवासिनी ज्योति (18) पुत्री अरविन्द्र उर्फ कल्लू की घर में मां से कहासुनी हो गई। दरअसल ज्योति ने हाईस्कूल की अपनी किताबें गांव के एक लड़के को दे दी थी, जिस पर ज्योति का मां से झगड़ा हो गया। इसके बाद ज्योति ने रेलवे लाइन पर मालगाड़ी के आगे कूदकर जान दे दी। 

ट्रेन के ड्राइवर ने आनन-फानन में घटना की सूचना स्टेशन मास्टर को दी। स्टेशन मास्टर ने आरपीएफ चौकी तक घटना की सूचना पहुंचाई। मौके पर पहुंचकर आरपीएफ के जवान अजय सिंह ने शव को कब्जे में लिया। बाद में पुलिस ने शव का पंचनामा करके उसे परिजनों को सौंप दिया गया। परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया था। वहीं मृतका की मां, पिता, बहन लक्ष्मी और छोटे भाई ऋतिक का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: फर्जी शिक्षक भर्ती मामला: बयान देने नहीं पहुंचे बाबू और पूर्व डीआईओएस, दोनों ने अग्रिम जमानत के लिए दाखिल की अर्जी

ताजा समाचार

हल्द्वानी: रेट्रो साइलेंसर और प्रेशर हॉर्न पर 350 के खिलाफ कार्रवाई
सुलतानपुर: टैबलेट से हाजिरी का शिक्षकों ने किया बहिष्कार, डिजिटलाइजेशन कार्यक्रम जिले में रहा बेअसर
लखीमपुर खीरी: बाढ़ का पानी हाईवे पर आया...बसों के संचालन पर रोक से ट्रैक्टर चालकों की मौज, ढो रहे सवारियां
बहराइच: नगर पंचायत में व्यापत समस्याओं को लेकर भाकियू ने किया धरना प्रदर्शन, तहसीलदार को सौंपा मांगपत्र
रामनगर: बनने चले थे खतरों के खिलाड़ी...लोगों ने बचा लिया वरना फोटो पर चढ़ा होता हार
कासगंज: गंगा नदी का बढ़ा जलस्तर...बांध का स्टड गंगा में समाया, फिर बाढ़ की दहशत में ग्रामीण