लखीमपुर खीरी: पंखे का तार लगाते समय करंट लगने से युवक की मौत, परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से किया इनकार, प्रशासन के समझाने पर माने

लखीमपुर खीरी: पंखे का तार लगाते समय करंट लगने से युवक की मौत, परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से किया इनकार, प्रशासन के समझाने पर माने

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। थाना सिंगाही क्षेत्र में पंखे का तार बिजली के बोर्ड में लगाते समय करंट लगने से गांव बंगलहा तकिया के मजरा घोसियाना निवासी एक युवक की हालत बिगड़ गई। परिवार के लोग उसे निघासन सीएचसी ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस पर परिवार वाले उसे घर ले आए और अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगे। सूचना पाकर नायब तहसीलदार और पुलिस मौके पर पहुंच गई। परिवार वालों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। हालांकि प्रशासन के समझाने पर लोग मान गए।

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। गांव घोसियाना निवासी मंसूर {38} पुत्र अल्ली अपने घर में पंखे का तार लगा रहा था। एक तार बिजली के बोर्ड में लग चुका था। इसी बीच दूसरा तार उसके सीने में लग गया, जिससे उसे करंट लगा और जमीन पर गिर गया। यह देख परिवार में चीख पुकार मच गई। परिजन उसे आनन-फानन में लेकर निघासन सीएचसी पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर मिलते ही उसके परिवार में कोहराम मच गया।

परिवार वाले शव घर ले आए और पुलिस को सूचना दिए बगैर शव का अंतिम संस्कार करने की तैयारी करने लगे। इसी बीच सूचना पाकर नायब तहसीलदार हरेराम लेखपाल और पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। परिवार वालों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया, लेकिन नायब तहसीलदार के काफी समझाने पर परिवार के लोग माने और शव का पोस्टमार्टम कराने पर राजी हुए। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ये भी पढ़ें। लखीमपुर खीरी: ससुराल में रहे युवक का पत्नी से हुआ विवाद, संदिग्ध हालत में पेड़ से लटका मिला शव

ताजा समाचार

Unnao News: डंपर ने बाइक सवार अधेड़ को रौंदा, मौत, आक्रोशित परिजनों ने शव रखकर लगाया जाम
पीलीभीत में पहाड़ों पर हुई भारी बारिश से तबाही...हर तरफ पानी ही पानी, कमिश्नर और आईजी ने परखे हालात
प्रतापगढ़: मां ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी बेटे की हत्या, आरोपितों को गिरफ्तार कर पुलिस ने भेजा जेल
Banda News: ऑनलाइन हाजिरी के विरोध में शिक्षकों ने दिखाई एकजुटता, किसी ने भी नहीं दर्ज कराई उपस्थिति
जम्मू कश्मीर: आतंकियों ने सेना के वाहन पर ग्रेनेड से किया हमला...4 जवान शहीद, मुठभेड़ जारी
Kanpur: आईसक्रीम गोदाम में पड़ा मिला कर्मचारी का शव, फैली सनसनी, परिजनों ने जताई यह आशंका...