रामपुर: डंपर की चपेट में आकर स्कूटी सवार युवती की मौत, परिवार में मचा कोहराम

रामपुर: डंपर की चपेट में आकर स्कूटी सवार युवती की मौत, परिवार में मचा कोहराम

टांडा, अमृत विचार। नगर के मुख्य चौराहे के पास गुरुवार देर रात डंपर ने स्कूटी सवार युवती को टक्कर मार दी। गंभीर घायल अवस्था में उसे स्थानीय सीएचसी ले जाया गया। चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। परिजन युवती को मुरादाबाद स्थित एक निजी अस्पताल ले गए, जहां रात में ही उपचार के दौरान युवती की मौत हो गई।

पुलिस ने परिजनों के कहने पर पंचनामा भरकर शव उनके सुपुर्द कर दिया। युवती की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। पुलिस ने चालक को पकड़ और डंपर को कब्जे में लेकर स्थानीय मंडी समिति परिसर में खड़ा करा दिया गया है।

नगर के मोहल्ला मोतीनगर निवासी मोहम्मद तारिक की 20 वर्षीय पुत्री इकरा गुरुवार रात लगभग 10 बजे नगर के मोहल्ला भब्बलपुरी स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती अपनी एक रिश्तेदार मरीज के लिए स्कूटी से खाना लेकर जा रही थी। जब वह नगर के मुख्य चौराहे पर पहुंची तो अचानक एक तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आकर वह गम्भीर रूप से घायल हो गई।

हादसा थाने के पास ही हुआ था, इसलिए पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंच गई। युवती को गंभीर घायल अवस्था में एंबुलेंस की मदद से सीएचसी ले जाया गया। परिजन भी सूचना पर अस्पताल पहुंच गए। डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत देखकर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां से उसे बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। परिजन उसे मुरादाबाद ले गए।

जहां रात में ही उपचार के दौरान युवती की मौत हो गई। परिजनों की इच्छा पर पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम कराए बगैर शव उनके सुपुर्द कर दिया। युवती की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। मृतक चार बहनो में तीसरे नंबर की थी और कस्बा स्वार में बुर्के की सिलाई का काम करती थी। पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया, जबकि डंपर को मंडी समिति परिसर में खड़ा करा दिया गया है।

दढ़ियाल मार्ग के चौड़ीकरण का चल रहा है काम
पिछले कई महीने से मुरादाबाद, टांडा, दढ़ियाल मार्ग के चौड़ीकरण का काम चल रहा है। नगर के अंदर मुख्य मार्ग पर कार्यदायी संस्था ने चौड़ीकरण के तहत सड़क के दोनों ओर खुदाई कराने के बाद पत्थर एवं बजरी बिछाकर छोड़ दिया है।

जिसके चलते भारी वाहन तो मार्ग पर फर्राटा भरते हैं, जबकि दो पहिया वाहन एवं पैदल राहगीरों को खुदाई युक्त सड़क पर चलने में दिक्कत होती है। संबंधित विभाग द्वारा नगर के अंदर धीमी गति से कार्य कराया कराया जा रहा है। जानकारों का कहना है कि मार्ग के दोनों ओर लगे बिजली के खंभों की वजह से भी कार्य में अड़चन आ रही है।

गुरुवार  रात सड़क हादसे में युवती की मौत हो गई। परिजनों की तरफ से कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। घर वालों की इच्छा पर पंचनामा भरकर शव को उनके सुपुर्द कर दिया गया है- ओमकार सिंह, प्रभारी निरीक्षक थाना टांडा 

ये भी पढ़ें। रामपुर : बाइक सवारों को कार ने रौंदा, एक की मौत...दो घायल

ताजा समाचार

प्रतापगढ़: टाइनी शाखा संचालक को गोली मारकर बदमाशों ने लूटे 50 हजार रुपए, धरपकड़ में जुटी पुलिस टीम
शक्तिफार्म: बैगुल नदी में बाढ़ से शक्तिफार्म के तीन गांव डूबे
Etawah: बिना रजिस्ट्रेशन के चल रहे प्राइवेट हॉस्पिटलों पर चला स्वास्थ्य विभाग का चाबुक; जिले में सील किए गए इतने हॉस्पिटल...
कासगंज: खतरे में देश के भविष्य! बिना फायर एनओसी के चल रहे स्कूल, प्रशासन मौन
Etawah: मत्स्य विभाग के कार्यालय में सूचना पट न देखकर कैबिनेट मंत्री संजय निषाद का चढ़ा पारा...CDO को जांच कराने के दिए आदेश
हल्द्वानी: पुलिस वाला बनकर की महिला से अश्लीलता, WhatsApp DP में अफसर की फोटो