हाथरस सत्संग हादसा: घायलों से मिलने पहुंचे CM योगी, अधिकारियों से ली जानकारी

हाथरस सत्संग हादसा: घायलों से मिलने पहुंचे CM योगी, अधिकारियों से ली जानकारी

हाथरस, अमृत विचार। सीएम योगी यहां पहुंच चुके हैं, फिलहाल वे अस्पताल में हादसे में घायल लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ पुलिस लाइन पहुंचे थे जहाँ उन्होंने आला अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ पूरे हादसे के बाद की स्थिति की समीक्षा की। सीएम योगी के निर्देश पर हाथरस से सटे आसपास के जिलों में स्वास्थ्य सेवाएं अलर्ट पर रखी गई हैं। सीएम योगी अस्पताल में घायलों से मिलने के बाद मीडिया से मुखातिब हो सकते हैं। 

वहीं सूत्रों के अनुसार बाबा के मैनपुरी स्थित बिछिया हरिनगर आश्रम पर पुलिस पहुंची है। पता लगा है कि हादसे के बाद बाबा नारायण साकार हरि यहीं पहुंचे थे। पुलिस आशाराम में पड़ताल कर रही है, हालाँकि अभी तक किसी तरह का आधिकारिक बयान या पुष्टि पुलिस की तरफ से बाबा को लेकर नहीं की गई है। 

वहीं इस पूरे मामले को लेकर एसडीएम की रिपोर्ट सामने आई है। जिसमें कहा गया है कि सत्संग के बाद बाबा के काफिले को उनके अंगरक्षक और सेवादार निकाल रहे थे। तभी जीटी रोड पर खड़े भक्तों ने उनके काफिले के पीछे आशीर्वाद स्वरुप उनकी चरण राज/मिट्टी उठाने के लिए भागना शुरू किया। सेवादारों ने बल प्रयोग कर उन्हें रोका। इस दौरान कई महिलाएं वहां गिर पड़ीं। जिसके बाद भीड़ खेत के रास्ते भागने लगी। खेत की मिट्टी में कई लोग फिसल कर गिर गए जिन्हे पीछे से आई भीड़ रौंदते हुए निकल गई। 

ये भी पढ़ें -हाथरस सत्संग हादसा: 121 पहुंची मृतकों की संख्या, कुछ ही देर में पहुंचेंगे सीएम योगी