बाराबंकी : राज्य स्तरीय जूनियर बालिका फुटबॉल प्रतियोगिता के दूसरे दिन बारह टीमों ने लिया भाग

प्रयागराज, आगरा ,विंध्याचल, मेरठ व बस्ती मंडल की टीमें रही  विजेता

बाराबंकी : राज्य स्तरीय जूनियर बालिका फुटबॉल प्रतियोगिता के दूसरे दिन बारह टीमों ने लिया भाग

बाराबंकी, अमृत विचार। स्थानीय केडी सिंह बाबू स्टेडियम में चल रहे राज्य स्तरीय जूनियर बालिका फुटबॉल प्रतियोगिता के दूसरे दिन बारह टीमों ने भाग लिया  और छह मैच खेले गए।  सुबह खेले गए चार मैचों में पहला मुकाबला प्रयागराज मंडल व बरेली मंडल के मध्य खेला गया। जिसमें प्रयागराज मंडल ने यह मुकाबला 1:0 से जीत लिया।  

इस मैच में प्रयागराज की आयुषी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए एक गोल कर  अपनी टीम को विजय दिलाई।  दूसरे हाफ में बरेली मंडल बनाम प्रयागराज मंडल के बीच मैच खेला गया। प्रयागराज मंडल की टीम ने यह मुकाबला 0-1 से जीत लिया। जबकि  दूसरा मुकाबला आगरा मंडल बनाम मुरादाबाद मंडल के बीच हुआ। जिसमें आगरा मंडल ने लिया मैच10-0 से जीत लिया। तीसरा मुकबला विंध्याचल बनाम सहारनपुर मंडल के मध्य खेला गया इस मैच में विंध्याचल मंडल ने यह मुकाबला5-1 से जीत कर अगले चक्र में प्रवेश कर लिया।

 इस मैच में विंध्याचल की खिलाड़ी निकिता ने एक गोल कर मैच को बराबरी पर ला दिया।  चौथा मुकाबला देवीपाटन मंडल बनाम आजमगढ़ मंडल के मध्य खेला गया। इस मैच में आजमगढ़ मंडल ने 7-0 से  मैच को अपने पक्ष में कर जीत हासिल किया। पांचवा मैच अयोध्या मंडल बनाम  मेरठ मंडल के बीच खेला गया। जिसमें मेरठ मंडल ने इस मुकाबले में 1-0 से जीत हासिल किया।

इस मैच में  खिलाड़ी अगम्या ने एक गोल कर अपनी टीम को 1-0 से जीत दिलाई। छठा मैच बस्ती मंडल बनाम कानपुर मंडल के मध्य खेला गया। इस मैच में बस्ती मंडल ने यह मुकाबला 7-0 से जीत लिया। इस मैच मे शखा ने दो गोल एवं श्रद्धा ने एक गोल कर अपनी टीम को 3-0 से जीत दिलाई।

गुरुवार को खेले गए इस मैच में मुख्य अतिथि जिला पूर्ति अधिकारी राकेश तिवारी ने खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त कर  मैच की शुरुआत की।  इस मौके पर राजेश कुमार सोनकर, कीड़ाधिकारी, सीतापुर, जिला फुटबाल संघ  के सचिव  'सज्जाद हुसैन बंटी,  मंजीत सिंह धामी, अध्यक्ष जिला फुटबाल संघ,   राकेश वर्मा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष, जिला फुटबाल संघ, जिला क्रीड़ा अधिकारी नरेश चंद्र यादव मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:- Hello! मैं CBI अधिकारी बोल रहा हूं, आप राजकुंदरा मनी लॉन्ड्रिंग में दोषी है..., लखनऊ के व्यासायी से ठगे 43 लाख