Unnao: करंट की चपेट में आने से किशोर की मौत, परिजनों में मची चीख पुकार, अर्थिंग का तार पकड़ने से हुआ हादसा

Unnao: करंट की चपेट में आने से किशोर की मौत, परिजनों में मची चीख पुकार, अर्थिंग का तार पकड़ने से हुआ हादसा

उन्नाव, अमृत विचार। बांगरमऊ नगर के संडीला मार्ग पर मामा के साथ दुकान पर समोसे खा रहे किशोर ने बगल पोल में लगे अर्थिंग के तार को पकड़ लिया। अर्थिंग तार पकड़ते ही किशोर करेंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गया। मामा ने किसी तरह किशोर को तार से अलग कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

बता दें जनपद कन्नौज के थाना ठठिया अंतर्गत ग्राम सरसैयन पुरवा भदोही निवासी संजय (17 ) पुत्र वीरेंद्र यादव मंगलवार शाम प्राइवेट वाहन से अपने ननिहाल बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के ग्राम गोशा प्रयागपुर जा रहा था। रास्ते में संजय की बांगरमऊ में मामा अरविंद यादव से मुलाकात हुई। शाम करीब पांच बजे मामा- भांजे दोनों एक ट्रैक्टर पर बैठकर गोशा प्रयागपुर जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में संडीला मार्ग पर कृषि उत्पादन मंडी यार्ड के निकट ट्रैक्टर खड़ा करवाकर दोनों दुकान पर समोसे खानें लगे। 

इस दौरान संजय ने अचानक बगल में ही स्थित विद्युत खंभे के अर्थिंग के तार को पकड़ लिया। तार पकड़ते ही संजय करेंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गया। मामा वीरेंद्र ने किसी तरह उसे तार से अलग किया और आनन-फानन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना मृतक संजय ने परिजनों को दी। खबर मिलते ही मृतक के परिवार और ननिहाल में चीख-पुकार मच गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

यह भी पढ़ें- Auraiya: भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने फूंका राहुल गांधी का पुतला, बोले- नेता विपक्ष ने धर्म विशेष को बनाया टारगेट, भावनाएं हुईं आहत