Hamirpur: आंधी से टूटा रेलवे लाइन का बिजली तार, गरीब रथ सहित कई अन्य ट्रेनों को अलग-अलग स्टेशनों पर रोका गया

Hamirpur: आंधी से टूटा रेलवे लाइन का बिजली तार, गरीब रथ सहित कई अन्य ट्रेनों को अलग-अलग स्टेशनों पर रोका गया

मौदहा, हमीरपुर, अमृत विचार। गुरुवार शाम तूफानी आंधी के चलते कानपुर बांदा रेल लाइन पर रागौल और सुमेरपुर स्टेशन के बीच रेलवे की बिजली की लाइन का तार टूट गया। इससे कई ट्रेनों के समय पर प्रभावित हुआ है। यह ट्रेनें दो से ढाई घंटे तक देरी से निकल सकीं। 

इस मामले में रागौल स्टेशन प्रभारी अधीक्षक भारत कुमार से जानकारी चाही गई तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। हालांकि ट्रेन में जाने वाले यात्रियों ने बताया कि लखनऊ से रायपुर जाने वाली गरीब रथ का दिन था। इस ट्रेन का समय रागौल स्टेशन पर 5:30 बजे तक आने का है, लेकिन रेल लाइन का बिजली का तार टूटने से गरीब रथ को हमीरपुर रोड स्टेशन में रोक दिया गया था। 

कानपुर से खजुराहो जाने वाली पैसेंजर ट्रेन जो 6:45 पर यहां से निकलती है। इसे घाटमपुर में रोक दिया था। मानिकपुर से कानपुर जाने वाली मेमो बांदा में रोक दी गई। रेलवे ने इस लाइन को ठीक कराया। तब कहीं यह ट्रेने निकल सकीं। जबकि अभी कानपुर जाने वाली मेमो ट्रेन नहीं निकल सकी है। हालांकि वह भी लाइन क्लियर होने पर निकल जाएगी। फिलहाल आवागमन चालू हो चुका है।

यह भी पढ़ें- Auraiya News: मंडलायुक्त व डीआईजी ने अधिकारियों संग की मैराथन बैठक, स्वीमिंग पूल विवाद में डीएम ने नकारे आरोप