Auraiya: नेता जी एक्सप्रेस से टकराया सांड, इंजन हुआ फेल, एक घंटे तक कंचौसी रेलवे स्टेशन पर खड़ी रही ट्रेन

Auraiya: नेता जी एक्सप्रेस से टकराया सांड, इंजन हुआ फेल, एक घंटे तक कंचौसी रेलवे स्टेशन पर खड़ी रही ट्रेन

औरैया, अमृत विचार। दिल्ली-हावड़ा रेल रूट पर झींझक रेलवे के पास एक साड़ के ट्रेन से टकराने के बाद ट्रेन का इंजन फेल हो गया। करीब एक घंटे तक ट्रेन कंचौसी रेलवे स्टेशन पर पर ही खड़ी रही। दूसरा इंजन आने के बाद ट्रेन रवाना हो सकी।

गुरुवार शाम करीब 4 बजे झीझक रेलवे स्टेशन से अप लाइन से हावड़ा कालका नेता जी एक्सप्रेस पास हो रही थी। इसी दौरान एक सांड ट्रेन के आगे आ गया जिससे उसकी मौत हो गई और ट्रेन के प्रेशर में तकनीकी कमी आ गई।लोको पायलट ने ट्रेन को कंचौसी रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर दो पर खड़ा कर दिया।

इससे अधिकारियों में हड़कंप मच गया। करीब एक घंटे नेता जी एक्सप्रेस कंचौसी रेलवे स्टेशन पर ही खड़ी रही। फफूंद रेलवे स्टेशन से दूसरा इंजन मंगाकर ट्रेन 5 बजकर 10 मिनट पर ट्रेन को यहां से रवाना किया गया। इससे दुरंतो एक्सप्रेस, हटिया आनंद बिहार एक्सप्रेस, बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस, जोधपुर एक्सप्रेस भी प्रभावित हो गई। 

ट्रेन का स्टापेज यहां न होने के बाद भी एक घंटे तक खड़ी रही। यात्री गर्मी में पानी के लिए परेशान रहे। ट्रेन के यहां से जाने के बाद अधिकारियों ने चैन की सांस ली। स्टेशन अधीक्षक दरबारी कुमार ने बताया कि एक सांड ट्रेन से झींझक रेलवे स्टेशन के पास टकरा गया था जिससे ट्रेन का इंजन फेल हो गया।

यह भी पढ़ें- Hamirpur: बेतवा में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से हुई मौत, नदी में उतराते मिले शव, परिजनों में मची चीख पुकार