Kanpur: नाले के ऊपर स्वीट हाउस देख चढ़ा मेयर का पारा, जेसीबी बुलाकर तुड़वाया, शहर भर में चला अतिक्रमण हटाने का अभियान

बाबूपुरवा में कब्जा गिराने पर पुलिस का विरोध

Kanpur: नाले के ऊपर स्वीट हाउस देख चढ़ा मेयर का पारा, जेसीबी बुलाकर तुड़वाया, शहर भर में चला अतिक्रमण हटाने का अभियान

कानपुर, अमृत विचार। शहर में नालों के ऊपर बने अवैध अतिक्रमण को तोड़ने के लिए गुरुवार को भी नगर निगम ने पूरे शहर में जगह-जगह अभियान चलाया। पांडु नगर में नाले के ऊपर बनी स्वीट हाउस के अवैध अतिक्रमण को मेयर ने अपने सामने तुड़वाया। अवैध अतिक्रमण की वजह से नाला सफाई प्रभावित थी। 

नाले के ऊपर बने स्वीट हाउस को देखकर मेयर का पारा चढ़ गया। उन्होंने तत्काल जेसीबी बुलाकर अपने सामने स्वीट हाउस का अवैध अतिक्रमण वाला हिस्सा ढहा दिया। करीब एक दर्जन से ज्यादा गुमटियों को वहां से हटाया गया। महापौर ने सभी अवैध दुकानदारों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर यहां पर फिर से दुकानें लगाई गईं तो मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। 

बाबूपुरवा में भी नाले के ऊपर बने अतिक्रमण पर अभियान चलाकर गिराया गया। यहां कुछ अतिक्रमणकारियों ने नगर निगम टीम का विरोध किया। लेकिन भाजपा नेता भी मौके पर पहुंच गए। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस फोर्स को देखकर अतिक्रमणकारियों के हौसले पस्त हो गए। नगर निगम ने सभी अवैध अतिक्रमण को ढहा दिया। अभियान के दौरान महापौर प्रमिला पांडेय, मुख्य अभियंता मनीष अवस्थी, जोन 6 के जोनल राजेश गुप्ता, जेडएसओ विजय शंकर शुक्ल समेत बड़ी संख्या में कर्मचारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- Kanpur News: पांडुनदी में नहाने गए चार बच्चे डूबे...गोताखोरों ने दो बचाया, दो की तलाश जारी