गोंडा: संदिग्ध परिस्थितियों में झाड़ियों के बीच मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

शनिवार को घर से निकला था युवक, हाथ और नाक पर मिले चोट के निशान 

गोंडा: संदिग्ध परिस्थितियों में झाड़ियों के बीच मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

बभनान/गोंडा, अमृत विचार। शनिवार को घर से निकले युवक का शव सोमवार को जमुनहा बाजार के निकट सकदरपुर मे झाड़ियों के बीच संदिग्ध हालत में पड़ा मिला। युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची छपिया पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक की पहचान जमुनहा बाजार के रहने वाले दिलीप के रूप में हुई है‌।

cats

परिजनों के मुताबिक शव पर चोट के निशान मिले। उन्होने युवक की हत्या की आशंका जताई है। छपिया थानाक्षेत्र के जमुनहा बाजार का रहने वाला दिलीप कुमार शनिवार को घर से निकला था, लेकिन वापस घर नहीं लौटा। परिजन उसकी तलाश में जुटे थे। मृतक के बड़े भाई राकेश ने बताया कि सोमवार की सुबह पुलिस ने सकदरपुर गांव के पास झाड़ियों में एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना दी।

3

इस सूचना पर जब वह घटनास्थल पर पहुंचा तो देखा कि उसके भाई दिलीप का शव पड़ा हुआ है। मृतक के हाथ और नाक पर चोट के निशान थे। नाक से खून भी बह रहा था। राकेश का कहना है कि उसके भाई की हत्या कर शव फेंका गया है। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और घटना की जांच में जुटी है।

वहीं दिलीप की मौत की खबर से उसके परिजनों में मातम पसरा है। पति के मौत की खबर सुनकर पत्नी कल्याणी घटनास्थल पर ही बदहवास हो गई। परिजनों ने उसे किसी तरह संभाला। थानाध्यक्ष छपिया केसी राय ने बताया कि तहरीर मिल गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा।

यह भी पढ़ें:-प्रतापगढ़: दंपती को गोली मारकर दहशत फैलाने वाले अंतरराज्यीय बदमाश की पुलिस से मुठभेड़