उन्नाव: युवक से पूछताछ करना पड़ा मंहगा, सिपाहियों से बदसलूकी और हाथापाई

-आरोपी की तलाश कर रही पुलिस

उन्नाव: युवक से पूछताछ करना पड़ा मंहगा, सिपाहियों से बदसलूकी और हाथापाई

उन्नाव, अमृत विचार। अचलगंज थानांतर्गत एक मामले की जांच में गए दो सिपाहियों को युवक से पूछताछ करना महंगा पड़ गया। युवक अभद्रता पर उतर आया और सिपाहियों से बदसलूकी और मारपीट करने लगा। घटना की जानकारी पर युवक के घर की महिलाएं भी लाठी डंडा लेकर निकल आई। यह देख सिपाहियों को वहां से भागना पड़ा। 

बता दें अचलगंज थानाक्षेत्र के पड़री कला के लुधौरा  निवासी एक युवक करीम शाह बाबा की मजार के पास लोडर पर कुछ मजदूरों के साथ लकड़ी लाद रहा था। तभी अचलगंज की नेवन्ना चौकी के दो सिपाही उधर से निकले और उन्होंने युवक से पूछताछ शुरू कर दी।

चर्चा है कि इससे नाराज युवक ने सिपाहियों से बदसलूकी कर शोर मचा दिया और उनकी बाइक की चाबी निकाल ली। इसकी खबर मिलने पर युवक की मां और बहने लाठी डंडे लेकर मौके पर आ गई और उन्होंने सिपाहियों को दौड़ा लिया। सूत्र बताते है कि सिपाहियो को वहां से बाइक छोड़ भागना पड़ा।

सिपाहियों ने घटना की सूचना चौकी और थाना पर दी। फोर्स के साथ पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक युवक और उसके परिजन इधर उधर हो गए। पुलिस के साथ अभद्रता के बाद भी आरोपी के न पकड़े जाने से लोगों में कई तरह की चर्चाएं रहीं। एसओ संजीव कुशवाहा ने बताया कहासुनी हुई है। मारपीट या चाबी नही छीनी गई है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Unnao: करंट की चपेट में आने से किशोर की मौत, परिजनों में मची चीख पुकार, अर्थिंग का तार पकड़ने से हुआ हादसा

ताजा समाचार