प्रतापगढ़: अनियंत्रित कार सड़क किनारे खड्ड में पलटी, महिला समेत तीन लोगों की मौत

प्रतापगढ़: अनियंत्रित कार सड़क किनारे खड्ड में पलटी, महिला समेत तीन लोगों की मौत

प्रतापगढ़, अमृत विचार। वाराणसी - लखनऊ हाईवे पर आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के नगर गांव स्थित पावर हाउस के पास शनिवार शाम सामने बाइक सवार दम्पत्ति को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित कार विद्युत पोल से टकराकर खड्ड में पलट गई। कार में सवार तीन लोगों में दो की मौत हो गई, हादसे में बाइक पर बैठी महिला की भी मौत हो गई। उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजवाया। पुलिस ने घायल व मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया।

आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के नगर स्थित पावर हाउस के करीब वाराणसी - लखनऊ हाईवे पर बिहार प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद के ग्राम मारीपुर थाना मनिहारी निवासी मुकेश झा के साथ उनके गांव का विशाल कुमार एक कार से काशी व अयोध्या दर्शन को निकले हुए थे। कार इसी जनपद का ग्राम छपरा मेहा थाना भुसहरी निवासी 40 वर्षीय राजन कुमार राय चला रहा था। शनिवार को यह लोग अयोध्या से  दर्शन कर दोपहर बाद वापस घर की ओर जा रहे थे। कर शाम को जैसे ही ढकवा नगर पंचायत के नगर विद्युत उपकेंद्र के पास पहुंची तो बाइक सवार दम्पत्ति को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई। आगे चल रहे बाइक सवार को टक्कर मारते हुए विद्युत पोल से टकराकर गड्ढे में जाकर पलट गई। इस दौरान बाइक पर पीछे बैठी महिला 50 वर्षीय सुदामा देवी की मौके पर मौत हो गई, जबकि बाइक चला रहा उसका पति 53 वर्षीय नरसिंह शर्मा  निवासी ग्राम मनेथा थाना खेतासराय जौनपुर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए बदलापुर ले जाया गया। कार पलटने के बाद उसमें बैठे तीनों लोग घायल हो गए। उधर से गुजर रहे व आसपास के लोग जुटे और कार के पास पहुंचकर तीनों घायलों को बाहर निकाला। इसमें ड्राइवर राजन कुमार की मौत हो गई थी। जबकि कार सवार विशाल की बदलापुर सीएचसी  पर पहुंचने के दौरान मौत हो गई। 

दोनों घायलों के साथ बाइक चला रहे घायल नरसिंह को इलाज के लिए सीएचसी बदलापुर भेजा गया। कार  सवार मृतकों  के  पते के अनुसार उनके घर सूचना भेज दी गई है। हादसे के बाद एसओ आसपुर देवसरा संतोष सिंह मयफोर्स मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया गया है। मृतकों के घर वालों को सूचना भेज दी गई है।

ये भी पढ़ें -प्रतापगढ़: नौकरी दिलाने के नाम पर दो महिलाओं से दम्पत्ति ने की ठगी