कासगंज: डीएम से मुलाकात कर खोला भ्रष्टाचार का राज, ईओ और जेई पर अभद्रता कराने का आरोप

कासगंज: डीएम से मुलाकात कर खोला भ्रष्टाचार का राज, ईओ और जेई पर अभद्रता कराने का आरोप

गंजडुंडवारा, अमृत विचार। गंजडुंडवारा नगर पालिका में कराए गए विकास कार्यो की जांच करने शुक्रवार को पहुंची चार सदस्यी टीम के साथ शिकायत कर्ता सभासद भी मौके पर पहुंच गए। वहां पहले से मौजूद लोग सभासदों को देखकर बौखला गए और उन्होंने सभासदों के साथ गाली गलौज करते हुए अभद्रता की। इस मामले में सभासदों ने गंजडुंडवारा थाना पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है। साथ ही सभासदों ने नवागत डीएम से मुलाकात कर विकास कार्यो के नाम पर किए भ्रष्टाचार के बारे में अवगत कराया है। सभासदो ने ईओ और जेई पर षडंयत्र के तहत अभद्रता कराने का आरोप लगाया है।

गंजडुंडवारा पालिका में चल रहे भ्रष्ट्राचार की सभासदो द्वारा डीएम सुधा वर्मा से शिकायत की गई थी। डीएम ने एडीएम आरके पटेल की अध्यक्षता में चार सदस्यी टीम का गठन कर दिया था। गठित टीम के सदस्यो द्वारा कुछ दिन पूर्व भी मौके पे जाकर निवनिर्मित नाले व डंपिंग यार्ड से लेब में जांच हेतु भेजे जाने को सैंपल एकत्रित किए जा चुके है। शुक्रवार शाम पुनः जांच टीम के सदस्य कस्बा स्थित अमीर खुसरो स्थित नवनिर्मित नाले की जांच को पहुंची और निर्माण से काटकर ईट्टो के सैंपल जुटाए। जांच की सूचना पर शिकायकर्ता सभासद भी मौके पर पहुंच गए।

सभासदो को मौके पर देख वहां पहले से ही मौजूद लोग बौखला गए और उग्र हो गए। उन्होंने सभासदों को घेर लिया। उनके साथ गाली गलौच की, जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया। सभासद किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से निकल गए। सभासद अब्दुल कादिर, मनोज कुमार, रवि शाक्य, इजराइल, ललित वर्मा, गौरव कुमार, शहादत ने जेई व ईओ सहित पालिका के अन्य कर्मचारियो पर घटना की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दे कठोर कार्यवाही की मांग की है।

डीएम से मुलाकात कर कराया मामले से अवगत
पालिका मे भ्रष्ट्राचार को लेकर पीड़ित सभासदो एवं उनके प्रतिनिधि ने डीएम मेधा रुपम से मुलाकात कर पालिका क्षेत्र में चल रह मानक के विपरीत कार्यों आदि तथ्यो से अवगत कराया और पालिका में व्याप्त भ्रष्ट्राचार को गठित कमेटी के सदस्यो की कार्यप्रणाली पर भी प्रश्न चिह्न उठा जांच को निष्पक्ष ढंग से कराए जाने की मांग की। इस दौरान सभासदो द्वारा डीएम को शुक्रवार को हुए घटनाक्रम से भी अवगत कराया गया। जिस पर जिलाधिकारी द्वारा निष्पक्ष कार्यवाही का भरोसा दिलाया गया एवं जांच में दोषी पाए जाने वाले संबंधितो पर कठोर कार्यवाही की बात कहीं।

ये भी पढ़ें। कासगंज: हाईस्कूल, इंटर मीडिएट के मेधावियों को किया जाएगा सम्मानित